मोदी सरकार ने प्रदेश को अंधेरे से उजाले की ओर लाया : पूर्व मंत्री

मोदी सरकार ने प्रदेश को अंधेरे से उजाले की ओर लाया : पूर्व मंत्री


जम्मू, 22 नवंबर (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार ने अनुच्छेद 370 को रद्द करने सहित असाधारण कदम उठाकर जम्मू-कश्मीर को अंधेरे युग से प्रकाश में लाया है। यह बात भाजपा की वरिष्ठ नेता और पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य प्रिया सेठी ने मंगलवार को कही। पूर्व शिक्षा राज्य मंत्री यहां गुज्जर नगर का दौरा कर रही थीं।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार द्वारा देश की बागडोर संभालने के बाद जम्मू-कश्मीर की स्थिति में 180 डिग्री परिवर्तन देखा गया है क्योंकि पहले लोग शांति और जीवन की सुरक्षा के लिए तरस रहे थे लेकिन आज व्यवसाय फल-फूल रहा है और व्यापक विकास हो रहा है। ग्रामीण समेत विभिन्न क्षेत्र नई परियोजनाओं के निष्पादन का गवाह बन रहा है जो अपने शहरी समकक्षों के साथ तेजी से आगे बढ़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने केंद्रशासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर को विकास के शिखर पर ले जाने के लिए एक मजबूत आधार बनाया है लेकिन इस सपने को साकार करने की जिम्मेदारी लोगों पर है जो वास्तविक हितधारक हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story