कश्मीर के बाद अब जम्मू क्षेत्र के इलाकों में भी बिजली संकट छाया : आप

कश्मीर के बाद अब जम्मू क्षेत्र के इलाकों में भी बिजली संकट छाया : आप


जम्मू, 22 नवंबर (हि.स.)। मंगलवार को आम आदमी पार्टी ने भाजपा सरकार पर जनता से किए गए बिजली क्षेत्र में सुधार के झूठे दावों का आरोप लगाया। उन्होंने कहा है कि अब सरकार के बड़े-बड़े दावों की पोल खुल गई है क्योंकि कश्मीर घाटी के बाद अब जम्मू प्रांत के कुछ हिस्सों में भी बिजली कटौती के कारण मुश्किलें खड़ी हो रही हैं। पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता प्रताप जम्वाल ने जम्मू पार्टी कार्यालय में एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि बिजली समाज में सभी की बुनियादी जरूरत है और अधिकांश व्यापारिक प्रतिष्ठान भी इस पर निर्भर हैं और जम्मू-कश्मीर में बिजली सुधार लाने की तत्काल आवश्यकता थी लेकिन लगातार सत्ता में रहने वाली सरकार इसमें पुरी तरह विफल रही है।

प्रताप ने कहा कि जम्मू कश्मीर सरकार के साथ-साथ भाजपा भी बिजली क्षेत्र में बड़े पैमाने पर सुधारों का ढोल पीट रही है लेकिन जमीनी स्थिति को देखकर दुख होता जो यह दर्शाता है कि ये सभी दावे खोखले हैं और अब धीरे धीरे सरकार के ये झूठे दावे उजागर हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि कश्मीर प्रांत में बिजली कटौती के कारण समस्याएं महसूस होने के बाद अब जम्मू प्रांत के क्षेत्र प्रभावित हो रहे हैं और सर्दियों के मौसम की शुरुआत में ही बिजली कटौती चिंता का कारण बन गई है।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story