चैरिटी कार्यक्रम का आयोजन किया गया

चैरिटी कार्यक्रम का आयोजन किया गया
चैरिटी कार्यक्रम का आयोजन किया गया


चैरिटी कार्यक्रम का आयोजन किया गया


जम्मू, 2 अप्रैल (हि.स.)। रेव्ह फादर के नेतृत्व में बिलीवर्स ईस्टर्न चर्च जम्मू डायोसीज़ द्वारा एक चैरिटी कार्यक्रम का आयोजन किया गया। आरएस पुरा-जम्मू दक्षिण विधानसभा क्षेत्र के एकता विहार, चर्च ग्राउंड में पवित्र ईस्टर के अवसर पर पॉल एस राजनोन चैरिटी कार्यक्रम को एन ईस्टर विद ए डिफरेंस के माध्यम से उन प्रवासी महिलाओं को 50 साड़ियां वितरित की गईं जो दैनिक मजदूरी पर निर्भर हैं।

इस अवसर पर जम्मू के पूर्व डिप्टी मेयर बलदेव सिंह बलोरिया ने मुख्य अतिथि के रूप में भाग लिया और उनके साथ श्री इंद्रजीत अब्रोल (वरिष्ठ वकील एवं कानूनी सलाहकार) और डॉ अजीत कौर (डेंटिस्ट) विशेष अतिथि के रूप में भाग लिया। अपने संबोधन में बलदेव सिंह बलोरिया ने कहा, मैं किसी भी चैरिटी कार्य के लिए हमेशा उपलब्ध रहता हूँ।

उन्होंने कहा, दान एक ऐसा कार्य है जिसे हम सभी अपने दैनिक जीवन में जानबूझकर या अनजाने में करते हैं, लेकिन आज, फादर पॉल और उनकी टीम ने जम्मू की जरूरतमंद महिलाओं के बारे में सोचने के लिए एक कदम आगे बढ़ाया वे सराहनीय कार्य है। इसी तरह, इंद्रजीत अब्रोल ने कहा, “मैंने बिलीवर्स ईस्टर्न चर्च के नेताओं को उन लोगों तक पहुंचते देखा है जो संघर्ष में हैं; भिखारियों और बेघर लोगों को इसे लगातार लाभ मिलता है और मैंने इसे व्यक्तिगत रूप से देखा है। मैं इस चर्च के काम की दिल से सराहना करता हूं। लाभार्थियों को एक के बाद एक साड़ियां वितरित की गईं और लाभ प्राप्त कर हितग्राहियों ने हृदय से आभार व्यक्त किया।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story