सरकारी स्कूल में थप्पड़ कांड, टीचर ने पीयन को जड़ दिए थप्पड़

सरकारी स्कूल में थप्पड़ कांड, टीचर ने पीयन को जड़ दिए थप्पड़


ऊना, 21 सितंबर(हि. स.)। जिला के एक सरकारी स्कूल में अंग्रेजी के लेक्चरर ने महिला पीयन पर धड़ाधड़ थप्पड़ जड़ दिये। जिससे स्कूल में माहौल गर्मा गया, पीड़ित महिला कर्मचारी ने इसकी शिकायत पुलिस थाना बंगाणा में दर्ज करवाई है। जिस पर पुलिस ने जांच शुरु कर दी है। मिली जानकारी अनुसार सोमवार को उक्त राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला में एक कार्यक्रम चला हुआ था। इस दौरान पीयन ने इस अंग्रेजी के अध्यापक को चाय के लिये नही पूछा क्योंकि उक्त अध्यापक चाय नही पीता।

कार्यक्रम में सभी टीचर्स के सामने चाय के लिये ना पूछे जाने को आरोपी अध्यापक ने अपना अपमान समझा और पीयन पर भड़कते हुए उसे कई अपमानजनक बातें कहीं। जब पीयन ने भी जबाब देना शुरू किया तो तैश में आकर अध्यापक ने महिला पीयन को चार-पांच थप्पड़ जड़ दिये। साथी अध्यापकों ने बीच-बचाव किया और मामले को शांत करवाया। पहले स्कूल प्रबंधन समिति ने इस मामले को सुलझा कर दोनों पक्षों में समझौता करवाया। लेकिन इसके बाद भी इस प्राध्यापक का व्यवहार ऐसा ही रहा और बार-बार पीयन को धमकियां दे रहा था।

जिस पर पीयन ने इसकी शिकायत पुलिस थाना बंगाणा में की। थाना प्रभारी प्रेमपाल ने बताया कि टीचर द्वारा पीयन को थप्पड़ मारने की शिकायत मिली है। जिस पर विभागीय कार्यवाही जारी है।

हिन्दुस्थान समाचार/विकास/सुनील

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story