ऊना : शिक्षक द्वारा महिला कर्मचारी को थप्पड़ जड़ने के मामले ने पकड़ा तूल

ऊना : शिक्षक द्वारा महिला कर्मचारी को थप्पड़ जड़ने के मामले ने पकड़ा तूल


ऊना, 22 सितंबर(हि. स.)। ऊना जिला के एक सरकारी स्कूल में अंग्रेजी के लेक्चरर द्वारा धड़ाधड़ थप्पड़ बरसाए जाने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। फोर्थ क्लास महिला कर्मचारी की शिकायत मिलने के बाद गुरुवार को पुलिस ने आरोपी शिक्षक को थाने में बुलाया था तो उक्त अध्यापक ने पुलिस थाने में ही हंगामा शुरू कर दिया। जब पुलिस इस मामले को लेकर टीचर से पूछताछ कर रही थी तो ये जांच अधिकारी से ही उलझ पड़ा और मौका से भागने की कोशिश की। लेकिन स्थानीय लोगों और पुलिस ने इसे दबोच लिया।

जिस पर पुलिस ने टीचर के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। बताते चलें कि गत सोमवार को उक्त राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला में एक कार्यक्रम चला हुआ था। इस दौरान पीयन ने इस अंग्रेजी के अध्यापक को चाय के लिये नही पूछा क्योंकि उक्त अध्यापक चाय नही पीता। कार्यक्रम में सभी टीचर्स के सामने चाय के लिये ना पूछे जाने को आरोपी अध्यापक ने अपना अपमान समझा और पीयन पर भड़कते हुए उसे कई अपमानजनक बातें कहीं। जब पीयन ने भी जबाब देना शुरू किया तो तैश में आकर अध्यापक ने महिला पीयन को चार-पांच थप्पड़ जड़ दिये। साथी अध्यापकों ने बीच-बचाव किया और मामले को शांत करवाया।

पहले स्कूल प्रबंधन समिति ने इस मामले को सुलझा कर दोनों पक्षों में समझौता करवाया। लेकिन इसके बाद भी इस प्राध्यापक का व्यवहार ऐसा ही रहा और बार-बार पीयन को धमकियां दे रहा था। जिस पर पीयन ने इसकी शिकायत पुलिस थाना बंगाणा में की। थाना प्रभारी प्रेमपाल ने बताया कि उक्त अध्यापक को जांच के लिए थाना बुलाया था, लेकिन इसने जहाँ हंगामा शुरू कर दिया। जिसके चलते टीचर के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

हिन्दुस्थान समाचार/विकास/उज्जवल

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story