माँ की शरण में रायजादा, मांगा जीत का आशीर्वाद

माँ की शरण में रायजादा, मांगा जीत का आशीर्वाद
माँ की शरण में रायजादा, मांगा जीत का आशीर्वाद






ऊना, 16 मई(हि. स.)। हमीरपुर लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल रायजादा, चिंतपूर्णी के विधायक सुदर्शन सिंह बबलू और कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ माँ चिंतपूर्णी के दरबार माँ का आशीर्वाद लेने के लिए पहुंचे। मंदिर के पुजारियों द्वारा विधिवत रूप से उनकी हाजरी माँ के चरणों में लगवाई गई। माँ की चुनरी उन्हें भेंट स्वरूप दी गई।

माथा टेकने के उपरांत पवित्र बट बृक्ष में अपनी लोकसभा चुनावों में जीत के लिए मोली बांध कर मंगल कामना भी की। माथा टेकने के उपरांत पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि आज हम चिंतपूर्णी विधानसभा के दौरे पर निकले है जिसमें सबसे पहले हम माता चिंतपूर्णी का आशीर्वाद लेने के लिए माँ के दरबार पहुंचे है और अपनी जीत की कामना की ओर हमे विश्वास है कि हमारी मनोकामना पूर्ण होगी।

उन्होंने कहा कि वो जनता के बीच जनता के ही मुद्दों को लेकर जा रहे है क्योंकि यह से चार बार के सांसद अनुराग ठाकुर हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के मुद्दों को छोड़कर हमेशा पाकिस्तान और गांधी परिवार को कोसने के इलावा सिर्फ नमो नमो ही करते है पर कभी अपने लोकसभा क्षेत्र के मुद्दों और न कभी हिमाचल के हितों को लेकर कोई बात नहीं करते।

उन्होंने कहा कि चाहे आपदा की बात रही हो या अग्निवीरो की बात हो या हिमाचल के कर्मचारियों के हितों की बात हो जिसे हमारी राज्य सरकार ने ओपीएस दे दी है और उनका एन पी एस का 9000 करोड़ केंद्र सरकार के पास फंसा पड़ा हो उसे बापिस लाने की कभी कोई बात नही करते।

उन्होंने कहा कि मैं अनुराग से कहना चाहूंगा कि अब तो चुनाव का समय है। अब तो आप हमीरपुर संसदीय क्षेत्र की बात करे और यह के मुद्दों की बात करे।

अपनी सारी सैलरी को जनता में बांटने के बारे में उन्होंने कहा कि हमारा शुरू से एक ही बिजन रहा है जो जनता का है वो जनता को ही समर्पित कर देते है आगे ही हम ऐसे ही करते रहेंगे। मेरी सैलरी ऑनलाइन जरूरतमंद लोगों विधवाओं को जिनका कोई भी आजीविका का सहारा नही हैं उन्ही के लिए वो पैसा वैसे ही जाता रहेगा। हम हमेशा अपने क्षेत्र की ओर हिमाचल के हितों के लिए ही काम करेंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/विकास/सुनील

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story