हरोली में महिला सम्मेलन 25 को

हरोली में महिला सम्मेलन 25 को


ऊना, 23 सितंबर (हि. स.)। हरोली विधानसभा क्षेत्र में महिला कांग्रेस द्वारा महिला सम्मान समारोह का आयोजन किया जा रहा है। यह जानकारी देते हुए हरोली ब्लॉक महिला कांग्रेस की अध्यक्ष सुमन ठाकुर ने बताया कि इससे पहले इस कार्यक्रम का आयोजन तहलीवाल में रखा गया था। लेकिन सड़क दुर्घटना के चलते कार्यकर्ताओं के निधन होने के बाद इसका आयोजन रद्द कर दिया गया था।

उन्होंने कहा कि अब यह सम्मेलन 25 सितंबर को 11 बजे हीरा थड़ा में आयोजित किया जा रहा है, जिसमें महिला सम्मान सम्मेलन होगा ।उन्होंने कहा कि महिला कांग्रेस ने पूरे क्षेत्र में इसके लिए विशेष प्रयास किए हैं ।महिलाओं को निमंत्रण दिया है ताकि एक विशाल व बेहतर सम्मेलन महिलाओं का किया जा सके। सुमन ठाकुर ने कहा कि इस सम्मेलन में नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करेंगे।

उन्होंने कहा कि हरोली विधानसभा क्षेत्र में विकास का मॉडल प्रदेश भर में चर्चा में लाकर नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने जिस प्रकार हरोली को आगे बढ़ाया है, निश्चित रूप से आने वाले समय में हरोली विधानसभा क्षेत्र और आगे बढ़ेगा। उन्होनें कहा कि नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने बुलंद आवाज के साथ हिमाचल की आवाज को उठाया है ।प्रदेश के मुद्दों को उठाया है महंगाई, बेरोजगारी व कर्ज के साथ-साथ प्रदेश सरकार की असफलताओं पर प्रहार किया है ,जिसका जवाब देने से प्रदेश की सरकार व भाजपा भागते रहे हैं ।उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है जनता इसका जवाब देगी। सुमन ठाकुर ने कहा कि महिलाएं बढ़-चढ़कर इस सम्मेलन में भाग ले।

हिन्दुस्थान समाचार/विकास/सुनील

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story