तीन विधायक बन जाएंगे पूर्व विधायक, कालिया के नामांकन में बोले मुकेश अग्निहोत्री

ऊना, 13 मई (हि. स.)। उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि 14 मई को प्रदेश में नामांकन-पत्र दाखिल करने की अंतिम तिथि समाप्त होने के दो-तीन बाद प्रदेश के तीन और विधायक पूर्व विधायक हो जाएंगे। चार जून को चुनाव परिणाम आने के बाद प्रदेश विधानसभा में कांग्रेस संख्या बल में 40 हो जाएगी और भाजपा पच्चीस पर रह जाएगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस तो छह विधानसभा उपचुनाव के साथ लोकसभा की चार सीटें भी जीत रही है लेकिन पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर कंगना रणौत को मंडी से नहीं जिता पाएंगे।

मुकेश अग्निहोत्री सोमवार को विधानसभा क्षेत्र गगरेट से हो रहे उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी राकेश कालिया के नामांकन-पत्र दाखिल करने से पहले आयोजित कार्यक्रम में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे।

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को शिमला की कुर्सी पर बैठने में जल्दी थी। इसलिए ही भाजपा ने सरकार गिराने का षड़यंत्र रचा। जयराम ठाकुर यह तो कहते हैं कि हम एक राज्यसभा सीट जीत गए लेकिन ये भूल गए कि छह विधानसभा उपचुनाव हार रहे हैं।

उन्होंने कहा कि इसका भी जल्द ही पर्दाफाश होगा कि सरकार गिराने की साजिश किसने और कैसे रची। उन्होंने कहा कि राकेश कालिया के नामांकन-पत्र दाखिल करने के लिए आयोजित कार्यक्रम में अपार जनसमूह देख कर पता चल रहा है कि राकेश कालिया बहुत बड़े अंतर के साथ जीत रहे हैं लेकिन लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल सिंह रायजादा के समर्थन में जिस प्रकार अपार जनसमूह हमीरपुर में उमड़ा वह भी यह बता रहा है कि इस बार हमीरपुर की जनता भी बदलाव के मूड में है। बिलासपुर के लोग इस बार ऊना का साथ देने को तैयार हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/विकास/सुनील/सुनील

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story