विधायक चैतन्य शर्मा ने उपायुक्त का जिला कार्यभार संभालने पर किया स्वागत

विधायक चैतन्य शर्मा ने उपायुक्त का जिला कार्यभार संभालने पर किया स्वागत
विधायक चैतन्य शर्मा ने उपायुक्त का जिला कार्यभार संभालने पर किया स्वागत


विधायक चैतन्य शर्मा ने उपायुक्त का जिला कार्यभार संभालने पर किया स्वागत






ऊना, 13 फरवरी (हि. स.)। गगरेट विधानसभा क्षेत्र के युवा विधायक चैतन्य शर्मा ने मंगलवार को उपायुक्त जतिन लाल को जिला ऊना का पदभार संभालने पर स्वागत कर जय माता भद्रकाली की फोटो, शॉल, टोपी व पुष्प गुच्छ देकर सम्मानित किया।

इस दौरान जिला के समस्त विभागीय अधिकारियों के साथ बैठक भी ली। बैठक में जिला के विभिन्न विकासात्मक कार्यों को गति प्रदान करने को लेकर चर्चा की गई। चैतन्य शर्मा ने कहा कि जिला विकास कार्यों को गति प्रदान करने के लिए उपायुक्त की अहम भूमिका रहती है। उन्होंने कहा कि गगरेट को औद्योगिक क्षेत्र के रूप में जाना जाता है। विधायक ने कहा कि आने वाले समय में गगरेट क्षेत्र में बेरोजगार युवाओं को रोजगार के अधिक से अधिक अवसर प्रदान करने के दृष्टिगत औद्योगिक क्षेत्र को और अधिक सुदृढ़ किया जाएगा ताकि यहां के स्थानीय युवाओं को घर द्वार पर रोजगार के अवसर उपलब्ध करवाए जा सके। उन्होंने विभागीय अधिकारियों से आग्रह किया कि वे सरकार द्वारा विभाग के माध्यम से संचालित की जा रही विभिन्न जन कल्याणकारी योजनाओं को गगरेट विस के ग्रामीण लोगों तक पहुंचाना सुनिश्चित करें ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों को लाभान्वित किया जा सके।

चैतन्य शर्मा ने कहा कि सरकार व जिला प्रशासन के सहयोग से गगरेट विधानसभा क्षेत्र में मंदिरों, शिक्षा, स्वास्थ्य, पानी, बिजली व रोजगार के बुनियादी ढांचे को सुदृढ़ किया जाएगा ताकि लोगों की रोजमर्रा की जरूरतों को आसानी से पूर्ण किया जा सके। इसके अतिरिक्त चैतन्य शर्मा ने जय माता भद्रकाली मंदिर के साथ-साथ अन्य गगरेट के अन्य धार्मिक स्थलों को विकसित करने के लिए उपायुक्त से सहयोग करने का आग्रह भी किया।

इस मौके पर उपायुक्त ने कहा कि शीघ्र ही गगरेट का दौरा कर विभागीय अधिकारियों के साथ बैठक की जाएगी ताकि लोगों की समस्याओं को प्राथमिकता के तौर पर निपटाया जा सके तथा विभिन्न विकासात्मक कार्यों में तेज़ी लाई जा सके।

हिन्दुस्थान समाचार/विकास

/उज्जवल

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story