केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी 22 मई को कुल्लू में करेंगे जनसभा

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी 22 मई को कुल्लू में करेंगे जनसभा
केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी 22 मई को कुल्लू में करेंगे जनसभा


कुल्लू,16 मई (हि.स.)। केन्द्रीय भूतल एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी लोकसभा चुनाव में भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में 22 मई को कुल्लू में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। वे मंडी संसदीय क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार कंगना रनौत के समर्थन में वोट मांगेंगे।

जानकारी के अनुसार केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की रैली 22 मई को कुल्लू में प्रस्तावित है। इस रैली की तैयारियों को लेकर गुरुवार को कुल्लू के अटल सदन परिसर में जिला भाजपा अध्यक्ष अरविंद चंदेल की अध्यक्षता में एक बैठक हुई। इस बैठक में कुल्लू के रथ मैदान पर होने वाली रैली को लेकर पूर्व मंत्री एवं मंडी संसदीय क्षेत्र के प्रभारी गोविंद ठाकुर के सुझावों पर विभिन्न कमेटियों का गठन किया गया। बैठक के बाद ठाकुर ने बताया कि इस रैली में कुल्लू, बंजार व कुल्लू भाजपा मंडल से 15 हजार कार्यकर्ता भाग लेंगे। तीनों मंडल अध्यक्षों को इसकी जिम्मेदारी सौंपी गई है।

बैठक में पूर्व विधायक महेश्वर सिंह, मंडी संसदीय क्षेत्र के प्रवासी सह प्रभारी कुलदीप कुमार, संगठन मंत्री सुरेश शर्मा, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य नरोतम ठाकुर, अर्चना ठाकुर, राहुल सोलंकी प्रदेश सह मीडिया प्रभारी अमित सूद, दानवेंद्र सिंह, रमेश शर्मा, भाजपा जिला महामंत्री अमर ठाकुर, जिला भाजपा सचिव नैना शर्मा, जिला भाजपा प्रवक्ता रूक्मणी जोशी, सौरभ भारद्वाज और जिला मीडिया प्रभारी श्याम कुल्वी आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार / जसपाल

/सुनील

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story