तकनीकी विविः प्रवेश परीक्षा की उत्तर कुंजी जारी, विवि की यूजी व पीजी की परीक्षाएं शुरू

हमीरपुर, 13 मई (हि.स.)। हिमाचल प्रदेश तकनीकी विश्वविद्यालय हमीरपुर ने हिमाचल प्रदेश कॉमन एंट्रेंस टेस्ट-2024 (एचपीसीईटी) की उत्तर कुंजी जारी की है। जिन अभ्यर्थियों ने बीटेक, बी फार्मेसी, एमसीए, एमबीए व एमबीए पर्यटन में प्रवेश के लिए 7868 अभ्यर्थियों ने दस मई को प्रवेश परीक्षा दी है।

तकनीकी विवि के परीक्षा नियंत्रक कमल देव सिंह कंवर ने कहा कि कॉमन एंट्रेंस टेस्ट के सभी विषयों की उत्तर कुंजी जारी कर दी है। अभ्यर्थी तकनीकी विवि की वेबसाइट पर उत्तर कुंजी देख सकते हैं। परीक्षा नियंत्रक ने कहा कि उत्तर कुंजी से संबंधित किसी अभ्यर्थी का कोई सुझाव है जो वह 16 मई सायं पांच बजे तक ई-मेल के माध्यम से सूचित कर सकता है।कॉमन एंट्रेंस टेस्ट का परिणाम अगले सप्ताह घोषित किया जाएगा।

वहीं हिमाचल प्रदेश तकनीकी विश्वविद्यालय हमीरपुर की दूसरे, चौथे, छठवें सेमेस्टर की नियमित और रि-अपीयर की परीक्षाएं सोमवार से शुरू हुई। तकनीकी विवि व संबंधित शिक्षण संस्थानों में बीटेक, बी फार्मेसी, एमबीए, एमबीए पर्यटन, बी आर्क, एमसीए, बीएचएमसीटी सहित अन्य विषयों की परीक्षाएं जून के अंतिम सप्ताह तक चलेगी।

तकनीकी विवि के परीक्षा नियंत्रक कमल देव सिंह कंवर ने कहा कि स्नातक व स्नातकोत्तर विषयों की परीक्षाएं सुचारू रूप से शुरू हो गई है।

हिन्दुस्थान समाचार/ सुनील/उज्जवल

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story