गहरी खाई में लुढ़की कार, चालक की हुई मौत

सोलन, 11 जून ( हि. स.) । जिले के अंतर्गत कुठाड़ क्षेत्र में सोमवार एक कार गहरी खाई में जा गिरी, इस घटना में कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई । चालक के साथ कार में मौजूद वैभव शर्मा गहरी खाई में पूरी रात कार में ही अचेत अवस्था में पड़ा रहा । सुबह होश आने पर जब वह खाई में गिरी कार से बाहर निकलकर सड़क में पहुंचा तो उसे ग्रामीणों ने बताया कि उसके दोस्त की रात में ही मौत हो गई है ।

पुलिस को दिए बयान में वैभव शर्मा पुत्र जगदीश शर्मा निवासी गांव बागी, डाकघर पिपलुघाट, तहसील अर्की, जिला सोलन ने बताया कि वह अपने दोस्त रजत शर्मा की गाड़ी नम्बर सीएच-01ए सी-6773 में सोमवार को मीटिंग में शामिल होने कुठाड़ गया था । मीटिंग समाप्त होने के बाद रात के समय जब वह और रजत शर्मा कार में वापिस अपने घर आ रहे थे तो जैसे ही खारसी गांव से पीछे स्लाइडिंग पॉइंट के पास पहुंचे तो रजत कार से अपना नियन्त्रण खो बैठा । जिससे कार सड़क से करीब दो सौ फीट नीचे खाई में जा गिरी । रजत शर्मा ने लुढ़कती गाड़ी से छलांग लगा दी, जबकि वह गाड़ी में ही अचेत हो गया था ।

सुबह जब इसे होश आया तो वह गाड़ी से बाहर आकर ऊपर सड़क पर पहुँचा । जहां मौजूद स्थानीय लोगों ने इसे बतलाया कि इसके दोस्त रजत शर्मा की ढांक में ही मौत हो चुकी है ।

पुलिस ने जांच में पाया कि यह हादसा गाड़ी को तेज रफ्तारी व लापरवाही से चलाने के कारण हुआ है ।

पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने बताया कि इस सदंर्भ में पुलिस थाना कसौली में धारा 279, 337, 304 ए भारतीय दण्ड सहिंता में दर्ज कर लिया गया है और आगामी कार्यवाही अमल में लाई जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार / संदीप

/सुनील

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story