सीएम ने की केन्द्रीय विवि को धन देने की घोषणा, शान्ता कुमार ने किया स्वागत

सीएम ने की केन्द्रीय विवि को धन देने की घोषणा, शान्ता कुमार ने किया स्वागत
WhatsApp Channel Join Now
सीएम ने की केन्द्रीय विवि को धन देने की घोषणा, शान्ता कुमार ने किया स्वागत


पालमपुर, 15 मई (हि.स.)। पूर्व मुख्यमंत्री एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री शान्ता कुमार ने कहा कि हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविन्द्र सिंह सुक्खू ने केन्द्रीय विश्वविद्यालय के जदंरागल परिसर के लिए धन देने की घोषणा कर दी। उन्होंने इसके लिए मुख्यमंत्री का बहुत बहुत धन्यवाद किया है और कांगड़ा की जनता को बधाई दी है।

शान्ता कुमार ने बुधवार को एक बयान में कहा कि इस घोषणा का सबसे बड़ा श्रेय चुनाव के दबाव पर है। आखिर चुनाव का दबाव इतना अधिक है कि उसके कारण मुख्यमंत्री को एक चुनाव सभा में इसकी घोषणा करनी पड़ी। इलाके की जनता और हम सभी नेता लम्बे समय से बार बार यह मांग कर रहे थे। मुझे आशा है कि यह धन अतिशीघ्र दे दी जाएगा और निर्माण कार्य प्रारम्भ होगा।

शान्ता कुमार ने कहा पूरे भारत में हिमाचल पहला प्रदेश है जिसे केन्द्र सरकार ने केन्दीय विश्वविद्यालय दिया परन्तु 12 साल बीत जाने के बाद भी विश्वविद्यालय का अपना भवन नही बना। केन्द्रीय विश्वविद्यालय का दीक्षान्त समारोह भारत के राष्ट्रपति अध्यक्षता में किराये के भवन में करवाना पड़ा। उन्होंने कहा इस सबके बावजूद भी इस घोषणा के लिये वे मुख्यमंत्री का धन्यवाद करते हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/ सुनील/उज्जवल

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story