मेले में जा रहे सगे भाई सड़क हादसे के शिकार, एक की मौत

मेले में जा रहे सगे भाई सड़क हादसे के शिकार, एक की मौत
मेले में जा रहे सगे भाई सड़क हादसे के शिकार, एक की मौत


मंडी, 15 मई (हि.स.)। जिला मंडी की सराज घाटी के थुनाग उपमंडल के बगलयारा में एक टेम्पो (फोर व्हीलर) गहरे नाले में गिर गया । इस दुर्घटना में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर घायल हो गया जिसे उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है। हादसा इतना भयंकर था कि फोर व्हीलर के परखच्चे उड़ गए।

पुलिस के अनुसार चैलचौक के कोट गांव के दो सगे भाई मेला में मनयारी की दुकान लगाने निकले थे। लेकिन जैसे ही उनका टेम्पो (फोर व्हीलर) थुनाग के बगलयारा नामक स्थान पर पहुंचा तो अनियंत्रित होकर करीब 500 फ़ीट गहरे नाले में जा गिरा ,जिस कारण बड़े भाई की मौके पर ही मौत हो गई जबकि छोटा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया. मामले की सूचना मिलते ही स्थानीय लोगों ने घायल को गहरी खाई से निकाल सड़क मार्ग तक पहुंचा और 108 की मदद से अस्पताल पहुंचाया. जहां उसका उपचार जारी है। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस टीम भी मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी अनुसार दोनों भाई सराज के सुरासणी (भाटकीधार) मेले में मनयारी की दुकान लगाने सुबह 5 बजे घर से निकले थे। लेकिन रास्ते में अनहोनी का शिकार हो गए। मृतक युवक की पहचान योगेश कुमार उर्फ़ संजू पुत्र लोहारू राम गांव कोट तहसील चच्योट जिला मंडी के रूप में हुई है। जबकि घायल दिनेश का अस्पताल में उपचार जारी है। मामले की पुष्टि करते हुए एसपी मंडी साक्षी वर्मा ने बताया कि पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है हादसे में एक युवक की मौत हुई है जबकि दूसरा घायल है। उन्होंने कहा कि हादसे के सही कर्म का भी पता लगाया जा रहा है।

हिन्दुस्थान समाचार/मुरारी/उज्ज्वल

/सुनील

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story