दो सड़क हादसों में युवक की मौत, आठ घायल

दो सड़क हादसों में युवक की मौत, आठ घायल
दो सड़क हादसों में युवक की मौत, आठ घायल


शिमला, 10 जून (हि.स.)। जिले के देहा और रामपुर में रविवार देर शाम हुए अलग-अलग सड़क हादसों में एक युवक की मौत हो गई और आठ अन्य घायल हुए हैं।

देहा पुलिस थाना अंतर्गत एक कार अनियंत्रित होकर जीक नाले में जा गिरी। इस हादसे में कार चालक की मौके पर मौत हो गई। मृतक की शिनाख्त शुभम (33) निवासी ठियोग के तौर पर हुई है। दुर्घटनाग्रस्त कार में चालक के अलावा कोई मौजूद नहीं था। स्थानीय लोगों ने एक कार को नाले में पड़ा देखा और पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

दूसरा सड़क हादसा रामपुर के बाजीर बाबली में हुआ, जहां एक टेम्पो खाई में लुढ़क गया। इस हादसे में टेम्पो में सवार आठ लोग घायल हो गए। घायलों की पहचान अजय, राहुल, आदित्य, सौरभ सकलानी, सौरभ ठाकुर,आलोक, विशाल और रितिक के रूप में हुई है। टेम्पो को अजय चला रहा था। सभी घायलों को रामपुर अस्पताल में भर्ती किया गया है। हादसे का शिकार हुए टेम्पो नोगली की तरफ जा रहा था और इसमें सवार लोगों ने पतबंग्ला में लिफ्ट ली थी। घायलों की हालत खतरे से बाहर है।

एसपी शिमला संजीव गांधी ने सोमवार को बताया कि दोनों सड़क हादसों को लेकर मामला दर्ज कर कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/उज्ज्वल

/सुनील

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story