आपका एक एक वोट बनाएगा केंद्र में मजबूत मोदी सरकार : कंगना

आपका एक एक वोट बनाएगा केंद्र में मजबूत मोदी सरकार : कंगना
आपका एक एक वोट बनाएगा केंद्र में मजबूत मोदी सरकार : कंगना


आपका एक एक वोट बनाएगा केंद्र में मजबूत मोदी सरकार : कंगना


कुल्लू, 16 मई (हि.स.)। मंडी से भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत ने कांग्रेस नेताओं को उनके पाकिस्तान समर्थित बयान को लेकर तीखा हमला किया है। आनी विधान सभा क्षेत्र के अंतर्गत चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कंगना ने कहा कि वे कहते हैं कि पाकिस्तान ने चूड़ियां नहीं पहनी हैं। अरे भाई, नहीं पहनी हैं तो हम पहना देंगे। पाकिस्तान को आटा चाहिए, बिजली चाहिए, हमें क्या पता उनके पास चूड़ियां भी नहीं हैं। देश कांग्रेस नेतृत्व वाली अस्थिर व कमजोर सरकार नहीं चाहता। देश का प्रधानमंत्री डरपोक नहीं चाहिए। ये लोग इतने डरे हैं कि इन्हें सपने में भी पाकिस्तान का परमाणु बम दिखाई देता है।

रनौत ने कि कहा जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम फारूक अब्दुल्ला ने था कि पाकिस्तान के पास भी एटम बम है और उसने चूड़ियां नहीं पहन रखी हैं। कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर का भी एक वीडियो प्रसारित हुआ था, जिसमें वह कहते दिख रहे हैं कि आतंकवाद को खत्म करने के लिए चर्चा बहुत जरूरी है। वर्ना पाकिस्तान सोचेगा कि भारत अहंकार के साथ हमें दुनिया में छोटा दिखा रहा है। ऐसे में पाकिस्तान में कोई भी पागल इन बम का इस्तेमाल कर सकता है।

कंगना ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के नेता दलित, महादलित, आदिवासी के आरक्षण को उनसे लेकर मुसलमानों को देना चाहते हैं। यह देश ऐसी हरकत नहीं चलने देगा। पीएम मोदी जान की बाजी लगा देंगें, ना संविधान में हाथ लगाने देंगे ना आरक्षण छीनने देंगे। भाजपा धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं होने देंगे।

उन्होंने कहा कि आपका एक-एक वोट केंद्र में पीएम नरेंद्र मोदी की मजबूत सरकार बनाएगा। कांग्रेस का किसी ने गलती से भी बटन दबा दिया तो उसका वोट बेकार जाना तय है।

हिन्दुस्थान समाचार / जसपाल

/सुनील

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story