हिमाचल में ध्वस्त हो रही कानून व्यवस्था : भाजपा

हिमाचल में ध्वस्त हो रही कानून व्यवस्था : भाजपा
हिमाचल में ध्वस्त हो रही कानून व्यवस्था : भाजपा




शिमला, 10 जून (हि.स.)। भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं नैना देवी से विधायक रणधीर शर्मा ने आरोप लगाया है कि प्रदेश में कांग्रेस की सुक्खू सरकार के कार्यकाल में कानून-व्यवस्था लगातार ध्वस्त हो रही है। उन्होंने सोमवार को एक बयान में कहा कि बिलासपुर जिला के बरमाणा थाना के तहत ग्राम पंचायत सिकरोहा के चंदपुर गांव में अज्ञात लोगों ने बुजुर्ग दंपती की हत्या कर दी। दोनों के शव घर के पास गोशाला में मिले हैं। दोनों की गर्दन के पास तेजधार हथियार से वार किया गया है।

इसी तरह जिला कांगड़ा के पुलिस थाना डमटाल के तहत पंचायत भदरोया में पिछले काफी समय से रह रहे राजस्थान से एक प्रवासी व्यक्ति ने अपने ही पड़ोस में रहने वाली एक नाबालिग लड़की की दराट से हमला कर हत्या कर दी। नाबालिग लड़की घर पर सो रही थी।

घटना की जानकारी स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस थाना डमटाल में दी गई जिस पर तुरंत कारवाई करते हुए थाना डमटाल की टीम घाटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर आस पास से साक्ष्य जुटाए और शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल नूरपुर को भेज दिया गया।

उन्होंने कहा कि ना जाने इस सरकार को होश कब आएगा। प्रदेश में कानून व्यवस्था तब से लगातार खराब हो रही है जब से प्रदेश में कांग्रेस की सरकार ने सत्ता संभाली है।

रणधीर शर्मा ने पीएम नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री और राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा को दूसरी बार केंद्रीय मंत्री बनने पर बधाई दी और कहा कि एनडीए की सरकार जन सेवा के लिए कटिबद्ध है। इसका सबसे बड़ा उद्धारण किसान सम्मान निधि है।

उन्होंने कहा कि तीसरे कार्यकाल का पीएम मोदी ने धमाकेदार आगाज किया। दरअसल तीसरे कार्यकाल के अपने पहले फैसले में पीएम मोदी ने किसान निधि के 20 हजार करोड़ रुपये जारी किए। इससे देश के 9.3 करोड़ किसानों को फायदा होगा। शर्मा ने कहा कि आने वाले दिनों में पीएम मोदी सरकार किसानों और कृषि क्षेत्र के लिए और काम करेगी।

हिन्दुस्थान समाचार/उज्ज्वल/सुनील

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story