(पुन: जारी) हमीरपुर जिले में पांचवें दिन चार नामांकन दाखिल



हमीरपुर, 13 मई (हि.स.)। लोकसभा चुनाव और राज्य की विधानसभा के उपचुनाव में पांचवें दिन सोमवार को जिला हमीरपुर में चार नामांकन पत्र दाखिल किए गए। हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर सहित तीन और सुजानपुर विधानसभा सीट के उपचुनाव में एक व्यक्ति ने नामांकनपत्र दाखिल किया।

सोमवार को संसदीय क्षेत्र-3 हमीरपुर सीट के लिए भाजपा के उम्मीदवार व केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने नामांकनपत्र दाखिल किया। इसके अलावा वीरेंद्र सिंह कंवर ने भी अनुराग ठाकुर के कवरिंग कैंडिडेट के रूप में पर्चा दाखिल किया। इसके अलावा राष्ट्रीय देवभूमि पार्टी के जगदीप कुमार ने भी हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के लिए नामांकन पत्र दाखिल किया है। विधानसभा क्षेत्र 37-सुजानपुर के उपचुनाव के लिए एनसीपी के उम्मीदवार रविंद्र सिंह डोगरा ने एसडीएम कार्यालय सुजानपुर में अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। जबकि, विधानसभा क्षेत्र 39-बड़सर के लिए सोमवार को कोई भी नामांकन पत्र नहीं भरा गया।

हिन्दुस्थान समाचार/ सुनील/सुनील/सुनील/सुनील

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story