केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र से भरा नामांकन

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र से भरा नामांकन
केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र से भरा नामांकन


हमीरपुर, 13 मई (हि. स.)। केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने सोमवार को हमीरपुर के जिला निर्वाचन अधिकारी कार्यालय में पहुंच कर सादे एवं गरिमामय माहौल में नामांकन भरा। उनके साथ पूर्व मुख्यमंत्री प्रो. प्रेम कुमार धूमल और पूर्व मंत्री वीरेंद्र कंवर भी मौजूद थे। पूर्व मंत्री वीरेंद्र कंवर ने कवरिंग कैंडिडेट के तौर पर अपना नामांकन भरा।

हालांकि अनुराग ठाकुर शनिवार को विजय संकल्प यात्रा के माध्यम से पूरे लोकसभा क्षेत्र की एक विशाल रैली आयोजित की थी इस अभूतपूर्व रैली में हजारों लोगों भाग लिया था और आज नामांकन के अवसर पर बहुत कम लोग अपेक्षित थे पर इसके वावजूद इस अवसर पर भी अनुराग ठाकुर के हजारों समर्थकों ने जिला उपायुक्त में पहुंचकर अपनी हाजरी लगाई।

नामंकन के उपरांत पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि चुनाव मुद्धों पर लडा जाता है न कि यह देखकर कि सामने वाला कौन है। हमारे गिनाने के लिए अनेकों उपलब्ध्यिां हैं, जिनकों लेकर हम जनता के सामने जाएंगे। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के पास दूनिया का सबसे बडा नेता है, जिसके आगे कोई नहीं है।

उन्होंने कहा कि जिनके अपने नौ विधायक छोडकर चले जाएं, जिनको वे मिलने का समय नहीं देते। उन्होंने कहा कि प्रदेश की सरकार अपने 15 महीने में अपनी झूठी गांरंटियों को पूरा नहीं कर पाई है। 15 महीने से महिलाओं को 15 सौ रूपए नहीं मिल पाए, एक एक महिला का 84 हजार रूपए का नुक्सान हो चुका है। गोबर नहीं खरीद, 100 रूपए लीटर दूध नहीं खरीदा और युवाओं को पांच लाख नौकरियां मिल गईं।

हमीरपुर में कांग्रेस द्वारा रेल को मुद्धा बनाए जाने पर उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा अपना हिस्सा न दिए जाने के कारण ही रेल का लाईन का निर्माण नहीं हो पाया।

मुख्यमंत्री के ब्यान पर पलटवार करते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा कि अगर मैं नादौन से शुरूआत करूं तो अमतर का क्रिकेट स्टेडियम, मैडिकल काॅलेज बनवाया, 26 साल से केंद्रीय विद्यालय का भवन 20 करोड रूपए से बनवाया, हमीरपुर नादौन रानीताल का सडक को चौडा करवाया, हमीरपुर से जालंधर का हाईवे भी बनाया। हमीरपुर से बिलासुपर, संधोल, हमीरपुर शिमला, हमीरपुर किरतपुर चंढीगढ सडक, बंगाना से 900 करोड रूपए का पुल, दो-दो मैडिकल काॅलेज बनवाए।

हिन्दुस्थान समाचार/विशाल/सुनील

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story