प्रदेश के इतिहास में अब तक की सबसे निकम्मी सरकार : डॉ राजीव बिंदल

नाहन, 31 मार्च (हि.स.)। लोक सभा चुनावों के लिए सभी राजनैतिक दल अब सक्रिय हो चुके हैं और अनेक सभाएं आयोजित की जा रही हैं। इसी के चलते आज नाहन में भाजपा ने पंचायती राज संस्थाओं के प्रतिनिधियों के लिए एक सम्मेलन आयोजित किया। इसकी अध्यक्षता भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने की। इस बैठक में उन्होंने पंचायत प्रतिनिधियों से चुनावों को लेकर चर्चा की व् उन्हें कई चुनावी टिप्स भी दिए।

इस अवसर पर डॉ राजीव बिंदल ने कहा कि प्रदेश सरकार लगातार कर्ज लिए जा रही है और विकास का कोई कार्य नहीं हुआ है इससे प्रदेश की जनता त्रस्त है।

डॉ राजीव बिंदल ने कहा प्रदेश सरकार कर्ज पर कर्ज लिए जा रही है पिछले कल भी एक हजार करोड़ का कर्ज लिया है और अगर यह सर्कार पांच वर्ष रहती है तो प्रदेश पर लगभग साठ हजार करोड़ का कर्ज हो जायेगा। पिछले डेढ़ वर्षों में कोई विकास कार्य नहीं हुए हैं उलटे बिजली ,डीजल ,पानी के दाम बढ़ाकर महंगाई को बढ़ा दिया है जिससे प्रदेश की जनता त्रस्त है। मौजूदा सरकार प्रदेश के इतिहास की सबसे निकम्मी सरकार साबित हुई है।

हिन्दुस्थान समाचार/ जितेंद्र/सुनील

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story