जिला स्तरीय मां नगरकोटी मेला नौ व दस अप्रैल को

नाहन, 03 अप्रैल (हि.स.)। जिला सिरमौर का प्रसिद्व एवं पारंपरिक जिला स्तरीय मां नगरकोटी मेले का शुभारंभ मुख्य अतिथि द्वारा नौ अप्रैल को सुबह 9:30 बजे मां नगरकोटी की पूजा अर्चना के साथ किया जाएगा। यह जानकारी अध्यक्ष मां नगरकोटी मेला कमेटी एवं एसडीएम सराहां डॉ0 संजीव कुमार धीमान ने आज ग्राम पंचायत हाल नारग में मेले के आयोजन को लेकर की गई तैयारियों के संबंध में आयोजित समीक्षा बैठक की अध्यक्षता करते हुए दी।

उन्होंने बताया कि मां नगरकोटी देवी की पालकी की शोभायात्रा मंदिर से मेला मैदान तक पारंपरिक वाद्य यन्त्रों के साथ निकाली जाएगी, जिसमें सैंकड़ों की संख्या में स्थानीय लोग और श्रद्धालू भाग लेंगे।

उन्होंने बताया कि मेले के दोनों दिन सांस्कृतिक संध्याओं का आयोजन किया जाएगा, जिसमें सांस्कृतिक कार्यक्रम मुख्य आकर्षण होंगे। मेले के प्रथम दिन स्थानीय व हिमाचल के प्रसिद्ध कलाकारों द्वारा आकर्षक सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए जाएंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/ जितेंद्र/सुनील

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story