प्रदेश फुटबॉल एसोसिएशन के सचिव की गिरफ्तारी

नाहन, 31 मार्च (हि.स.)। हिमाचल प्रदेश फुटबॉल एसोसिएशन के सचिव नाहन से संबंध रखने वाले दीपक शर्मा पर महिला खिलाड़ियों के साथ मारपीट करने के आरोप लगे हैं । जिसके बाद सिरमौर फुटबॉल एसोसिएशन ने दीपक शर्मा को प्रदेश एसोसिएशन समेत अन्य सभी पदों से बर्खास्त करने की मांग उठाई है और मामले में निष्पक्ष जांच करते हुए सख्त कार्रवाई की गुहार लगाई है। महिला खिलाड़ियों से मारपीट के मामले में दीपक शर्मा को गोवा में गिरफ्तार भी किया जा चुका है।

सिरमौर फुटबॉल एसोसिएशन के अध्यक्ष नरेंद्र थापा ने हिमाचल फुटबॉल एसोसिएशन के सचिव दीपक शर्मा द्वारा कि गई महिला खिलाड़ियों के साथ मारपीट को शर्मनाक बताया है। उन्होंने मांग की है कि दीपक शर्मा को जल्द से जल्द सभी फुटबॉल एसोसिएशन के पदों से बर्खास्त कर मामले में निष्पक्ष जांच की जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि दीपक शर्मा पर इससे पहले भी कई गंभीर आरोप लगा चुके हैं ।

उन्होंने कहा कि महिला खिलाड़ियों की अगर कहीं भी टीम जाती है तो महिला अधिकारी या फिर फुटबॉल कोच अवश्य साथ होती है । लेकिन दीपक शर्मा ने ऐसा नहीं किया वह महिला खिलाड़ियों को अकेले ही बस में सवार कर रवाना हो गया। उन्होंने आरोप लगाया कि दीपक शर्मा हिमाचल से रवाना होते हुए दिल्ली तक जमकर शराब पीते गए। इसके पश्चात गोवा पहुंचने के बाद भी नशे की हालत में बिना किसी सूचना महिला खिलाड़ियों के कमरे में घुसकर मारपीट की ।

हिन्दुस्थान समाचार/ जितेंद्र/सुनील

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story