बोरिंग मशीन चालक ने दो लोगों को कुचला, एक की दर्दनाक मौत, एक गंभीर घायल

नाहन, 02 अप्रैल (हि.स.)। पांवटा साहिब में बोरिंग मशीन चालक द्वारा अलग-अलग जगहों पर दो लोगों को रौंद दिया जिसमें एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है तो दूसरे की दर्दनाक मौत हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार बोरिंग मशीन चलाने वाले ड्राइवर द्वारा लापरवाही से गाड़ी को चलते हुए पहली टक्कर पूरूवाला के नजदीक काला सिंह निवासी कोलर को मारी गई मौके से उस व्यक्ति को तुरंत पांवटा सिविल अस्पताल लाया गया जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है।

वही उक्त बोरिंग मशीन चालक द्वारा दूसरी टक्कर रैनबैक्सी चौक पर मारी गई। चालक द्वारा लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए बबलू पुत्र दलीप सिंह निवासी संगंडाह को बुरी तरह से रौंद दिया जिसके कारण मौके पर ही इस व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शाम करीब 7:30 और 8:00 बजे के बीच यह सड़क हादसे पेश आए सूत्रों की माने तो पांवटा साहिब की एक बोरिंग मशीन चलाने वाले ड्राइवर द्वारा पहले पूरूवाला में एक व्यक्ति को जोरदार टक्कर मार दी और उसके बाद लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए एक अन्य व्यक्ति को बुरी तरह से रौंद दिया जिसमें व्यक्ति की मौत हो गई।

वहीं पुलिस ने इस ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि यह चालक किसी नशे में धुत हो सकता है, जिसके कारण इसने सड़क पर चल रहे दो लोगों को बुरी तरह से रौंद दिया।

हिन्दुस्थान समाचार/ जितेंद्र/उज्जवल

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story