कालाअंब के जोहडो में बेकाबू ट्राले ने चार लोग कुचले, एक ही हालत गंभीर

नाहन, 05 जुलाई (हि.स.)। औद्योगिक क्षेत्र कालाअंब के जोहड़ो में बस स्टॉपेज के समीप एक बेकाबू ट्राले ने चार लोग जख्मी कर दिए। हादसा शुक्रवार सुबह पौने नौ बजे के आसपास हुआ। हादसे में घायल लोगों का उपचार चल रहा है, जिसमें एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी घायल औद्योगिक इकाइयों में काम करते हैं। हादसे की तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई हैं।

जानकारी के अनुसार कालाअंब से एक ट्राला त्रिलोकपुर की ओर जा रहा था। जोहडो के समीप पहुंचते ही ट्राला मोटरसाइकिलों को कुचलते हुए आगे निकल गया। बताया जा रहा कि एक बाइक पर चालक समेत दो लोग सवार थे, जबकि दूसरी बाइक पर चालक और एक व्यक्ति सड़क पर खड़ा था। इन सभी को चोटें आई हैं।

हादसे के दौरान अफरा तफरी मच गई. घायलों की पहचान रजत (25) निवासी शाहबाद, कुरुक्षेत्र, सुभाष (21) निवासी राजस्थान, सुनील (27) निवासी कांगड़ा और अमित चौहान (48) निवासी अमरपुर मोहल्ला नाहन (सिरमौर) के तौर पर हुई है।

कालाअंब पुलिस ने ट्रक चालक अभिनंदन निवासी चंबा के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उधर, कालाअंब पुलिस थाना के प्रभारी भागीरथ शर्मा ने हादसे की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि पुलिस जांच में जुटी है। घायलों का अस्पताल में उपचार चल रहा है।

हिन्दुस्थान समाचार/ जितेंद्र

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story