प्रतिभा सिंह को मंडी से मिले लोकसभा का टिकट : आजाद

प्रतिभा सिंह को मंडी से मिले लोकसभा का टिकट : आजाद
प्रतिभा सिंह को मंडी से मिले लोकसभा का टिकट : आजाद


प्रतिभा सिंह को मंडी से मिले लोकसभा का टिकट : आजाद


कुल्लू, 02 अप्रैल (हि.स.)। जिला कांग्रेस कमेटी की बैठक में मंगलवार को एक स्वर में रानी प्रतिभा सिंह को मंडी लोकसभा से टिकट देने की बात की गई। हालांकि कांग्रेस के बड़े नेता बैठक से नदारद रहे जिससे कांग्रेस की चुनावों में राह आसान नहीं दिखी।

बैठक की अध्यक्षता कांग्रेस के जिला अध्यक्ष सेसराम आजाद द्वारा की गई। बैठक के बाद आजाद ने पत्रकारों से कहा कि कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व से रानी प्रतिभा सिंह को प्रत्याशी बनाए जाने की मांग रखी गई गई है। बैठक में उपस्थित सभी पदाधिकारियों ने आलाकाम को आश्वस्त करते हुए साफ किया कि कुल्लू की चारों सीटों से रानी प्रतिभा सिंह को जीत दर्ज करवाने में अपनी भूमिका निभाएंगे।

आजाद ने कहा कि हिमाचल की बेटी कंगना रनौत बॉलीवुड की एक बड़ी स्टार है। प्रदेश की बेटी होने के नाते उसकी हम भी सराहना करते हैं लेकिन अब कंगना जब राजनीति में आई हैं तो उन्हें अब कई विरोध झेलने भी पड़ेंगे ओर ज़बाब भी देने होंगे।

उन्होंने कहा जब प्रदेश सरकार ने उन्हें विकास के लिए ब्रांड एंबेसडर बनाए जाने की बात कही थी तो कंगना ने मुफ्त में काम करने से इंकार कर दिया था और 45 लाख रुपए लिए थे।

उन्होंने कहा हम पूछना चाहते हैं कि कंगना मंडी कुल्लू की बेटी होने की बात कर रही है लेकिन मंडी व कुल्लू में आई प्राकृतिक आपदा के समय क्या सहयोग किया गया। कुल्लू, भांबला, सरकाघाट सहित मंडी में आपदा से भारी क्षति हुई थी उस दौरान प्रदेश के लिए मात्र 5 लाख का सहयोग किया गया था। जबकि राम मंदिर के लिए उन्होंने 5 करोड़ रुपए दिए थे।

बैठक के पश्चात कांग्रेस ने केंद्र सरकार के विरुद्ध जमकर प्रदर्शन किया और ईडी और सीबीआई के विरुद्ध भी नारेबाजी की। उन्होंने कहा कि केंद्र की सरकार अपने राजनीतिक विरोधियों को समाप्त करने के लिए ईडी ओर सीबीआई का इस्तेमाल कर रही है।

हिन्दुस्थान समाचार / जसपाल

/सुनील

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story