प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जगाई संस्कृतिक चेतना : कंगना रनौत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जगाई संस्कृतिक चेतना : कंगना रनौत
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जगाई संस्कृतिक चेतना : कंगना रनौत


मंडी, 01 अप्रैल (हि.स.)। मंडी के भीमाकाली मंदिर परिसर में आयोजित कार्यक्रम में भाजपा की प्रत्याशी और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि मुझे प्रत्याशी बनने का अवसर ऐसे ही नहीं मिला, मुझे सबका आशीर्वाद प्राप्त है। उन्होंने अनुराग ठाकुर को अपना रोल मॉडल माना तो वहीं पर पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को उन्होंने अपना मार्गदर्शक बताया।

कंगना रनौत ने कहा कि हमारी सांस्कृतिक चेतना भगवान श्री राम हैं। आज तक सरकारें कई आई हैं लेकिन इस चेतना को हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जगाया है। जो लोग मंडी की बहन बेटियों को कहते हैं कि उनका आजकल भाव क्या चल रहा है आज ऐसी विचारधारा से मेरी लड़ाई है। इनको ही हमें सबक सिखाना है। हम सब श्री राम की सेना है। नरेंद्र मोदी श्री राम चंद्र भगवान के ही अंश हैं जिनके आशीर्वाद से ही हर रुके काम भारतवर्ष में हो रहे हैं। मेरा आप सभी ने मार्गदर्शन करना है। मुझसे कुछ गलती हो जाए तो क्षमा करना। मैंने नड्डा जी से निवेदन किया कि मुझे लगाना है तो मुझे मंडी की सेवा में लगाना और ऐसा ही हुआ।

उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस बहन-बेटियों का चीरहरण करती रही।भाजपा ने महिलाओं को मान-सम्मान दिया। लखपति दीदी बनाई। उज्जवला योजना दी। कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत के बहाने कंगना रनौत ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि वह बेटियों का भाव पूछ रही है।

कंगना ने आगे कहा कि कला क्षेत्र में मेरी उपलब्धि से यह तय नहीं की मुझे जीत मिल जाएं। मुझ से कोई गलती हो तो माफ करना, विरोधी भी कमजोर नहीं है। एकजुट होकर काम करना होगा। उन्होंने अपने टिकट को लेकर कहा कि मुझे अन्य राज्य से टिकट दिया जा रहा था मैंने नड्डा जी से कहा मुझे मंडी की सेवा का मौका दें।

भाजपा नेत्री ने आगे कहा कि कम जीत से काम नहीं होंगे,अच्छी बढ़त से नाम होगा। मुझे अन्य राज्यों में भी प्रचार करना है। कार्यकर्ता इसका ध्यान रखें। मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कंगना बोली राहुल गांधी नहीं जानते लोकतंत्र की परिभाषा क्या है। हम भी तो लोगों के बीच आकर समर्थन मांग रहे हैं क्या हम लोकतंत्र को मजबूत नहीं कर रहे। बता दें राहुल के लोकतंत्र की हत्या के बयान पर कंगना ने ये प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ये भी कहा कि हिमाचल की चारों सीट जीतेंगे। सुप्रिया श्रीनेत का बयान शर्मनाक। जनता जवाब देगी। मैं उनको ज्यादा जवाब देना नहीं चाहती।

भारतीय जनता पार्टी मंडी संसदीय क्षेत्र की बैठक सोमवार को भीमाकाली मंदिर परिसर में हुई जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री एवम नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल और भाजपा प्रत्याशी सुश्री कंगना रनौत ने विशेष रूप से शिरकत की।

मंडी संसदीय क्षेत्र प्रभारी पूर्व मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर, भाजपा महामंत्री बिहारी लाल शर्मा, प्रदेश मुख्य प्रवक्ता एवम विधायक राकेश जंबाल, पूर्व मंत्री एवम विधायक अनिल शर्मा, भाजपा महिला मोर्चा अध्यक्ष बंदना योगी, प्रदेश उपाध्यक्ष पायल वैद्य, विधायक विनोद कुमार, सुरेंद्र शौरी, इंद्र सिंह गांधी, प्रकाश राणा, दलीप कुमार, लोकेंद्र कुमार, डॉ जनक राज, पूर्ण चंद, दीप कुमार ने तीनों का बैठक में आने पर भव्य स्वागत किया। इस बैठक में इनके अलावा विधानसभा चुनाव में प्रत्याशी रहे नेता सहित 17 विधानसभा क्षेत्रों के प्रमुख पदाधिकारी भी मौजूद रहे। इससे पूर्व पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, पार्टी अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल और प्रत्याशी सुश्री कंगना रनौत ने माता भीमाकाली में पूजा की और माता का आशीर्वाद लिया।

वहीं बैठक के बाद कंगना रनौत ने बाबा भूतनाथ मंदिर में भी विशेष पूजा कर अपने लिए आशीर्वाद मांगा। यहां से वे पैदल इंदिरा मार्केट में भाजपा महिला मोर्चा के लगाए नमो टी स्टॉल में पहुंची और पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, पार्टी अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल और महिला मोर्चा अध्यक्ष बंदना योगी जी के साथ लोगों को चाय पिलाई।

इससे पूर्व बैठक में चुनाव अभियान बारे चर्चा और प्रत्याशी के साथ मंडल वाइज परिचय हुआ।

हिन्दुस्थान समाचार/ मुरारी/सुनील

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story