कांग्रेस प्रत्याशी से नहीं मुख्यमंत्री के खिलाफ लड़ रहा हूं चुनाव : सुधीर शर्मा

कांग्रेस प्रत्याशी से नहीं मुख्यमंत्री के खिलाफ लड़ रहा हूं चुनाव : सुधीर शर्मा
कांग्रेस प्रत्याशी से नहीं मुख्यमंत्री के खिलाफ लड़ रहा हूं चुनाव : सुधीर शर्मा


कांग्रेस प्रत्याशी से नहीं मुख्यमंत्री के खिलाफ लड़ रहा हूं चुनाव : सुधीर शर्मा














धर्मशाला, 14 मई (हि.स.)। धर्मशाला से भाजपा प्रत्याशी सुधीर शर्मा ने कहा कि वह जनता की सेवा के लिए राजनीति में आए हैं, लेकिन प्रदेश के सीएम सुक्खू ने राजनीतिक रंजिश के चलते धर्मशाला के विकास को रोककर हाशिए पर धकेल दिया। धर्मशाला की जनता के आत्म सम्मान के लिए आज उपचुनाव की नौबत आ गई। सुधीर शर्मा नामांकन पत्र भरने के बाद जोरावर स्टेडियम में आयोजित स्वाभिमान दिवस कार्यक्रम के दौरान लोगों को संबोधित कर रहे थे।

सुधीर शर्मा ने कहा कि मैं इस बार किसी कांग्रेस के उम्मीदवार से नहीं, बल्कि हमारी लड़ाई धर्मशाला का विकास रोकने वाले सीएम सुक्खू से है। सुधीर शर्मा ने कहा कि धर्मशाला की जनता सब जानती है, इसका नतीजा मतगणना के दिन सबके सामने आ जाएगा।

उन्होंने कहा कि हर्ष महाजन के चुनाव जीतने के बाद सीएम सुक्खू को गहरा सदमा लगा है। इसलिए वह आए दिन अनापशपान बयानबाजी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार से लोगों का मोह भंग हो चुका है और जल्द कांग्रेस सरकार की विदाई तय है।

इसी स्टेडियम में सीएम ने मुझे अपमानित कर धर्मशाला के मतदाताओं का किया था तिरस्कार

सुधीर शर्मा ने कहा कि आज तक मैं जब से राजनीति में आया हूं, तब से मेरा कोई काम व्यक्तिगत नहीं रहा। बीते समय को याद करते हुए सुधीर शर्मा ने कहा कि ये वही स्टेडियम जोरावर स्टेडियम है, जहां सुक्खू ने सबके हाथ पकड़े, लेकिन मेरा हाथ झटक रहे थे... आज समय बदल गया है और लोगों का समर्थन भी मेरे साथ है। सीएम सुक्खू ने मेरा हाथ झटककर धर्मशाला से सैकड़ों मतदाताओं का भी अपमान किया था।

धर्मशाला के स्वाभिमान के लिए करनी है मेहनत

सुधीर शर्मा ने कहा कि हमें चुनाव के लिए नहीं, बल्कि धर्मशाला के भविष्य के लिए मेहनत करनी है। हमारे जो काम रुके पड़े हैं... सेंट्रल यूनिवर्सिटी, आईटी पार्क, यूनिटी मॉल, ढगवार का मिल्क प्लांट, रोजगार की दृष्टि से जो पलायन हो रहा है उसे रोकना है। चुने हुए प्रतिनिधियों का ये सब पहला धर्म होना चाहिए। इस धर्म को निभाएंगे और सबके साथ मिलकर धर्मशाला को आगे लेकर जाएंग। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे धर्मशाला के स्वाभिमान की लड़ाई में मेरा साथ दें।

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि विधासभा की छह और लोकसभा की चारों सीटों पर भाजपा प्रत्याशी प्रचंड वोटों जीतेंगे। अनुराग ठाकुर धर्मशाला से भाजपा प्रत्याशी सुधीर शर्मा के नामांकन पत्र भरने के मौके बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि हिमाचल की सरकार अब दुख की सरकार बन गई है। लोगों को ठग कर कांग्रेस सत्ता तो हासिल कर ली, लेकिन अब यहीं झूठ कांग्रेस को सत्ता से बेदखल करेगा। उन्होंने कहा कि देश भर मोदी की गारंटी की लहर है और जनता का भी साफ संदेश है कि पीएम मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनें।

सुधीर की जनसभा में तिल धरने को जगह नहीं, जोरावर स्टेडियम में उमड़ा जनसैलाब

धर्मशाला से भाजपा प्रत्याशी सुधीर शर्मा ने नामांकन पत्र भरने के बाद जोरावर स्टेडियम में जनसभा का आयोजन किया। इस दौरान जोरावर स्टेडियम में हजारों कार्यकर्ता उमड़ पड़े। आलम यह रहा है कि स्टेडियम में तिल धरने को जगह नहीं बची थी। पहले ऐसे क्यास लगाए जा रहे थे कि अंदरखाते कुछ भाजपाई नाराज हो सकते हैं, लेकिन नामांकन के दौरान सभी भाजपा नेताओं ने जोरावर स्टेडियम में सुधीर शर्मा को जिताने का संकल्प लिया। सुधीर शर्मा की रैली में उमड़ी हजारों लोगों की भीड़ इस बात का संकेत है कि लोग प्रदेश सरकार से तंग आ चुके हैं और जल्द से जल्द बदलाव चाह रहे हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/सतेंद्र/सुनील

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story