कांग्रेस प्रदेश सरकार पार्ट वन ही पूरा नहीं कर पाएगी : अनुराग ठाकुर

कांग्रेस प्रदेश सरकार पार्ट वन ही पूरा नहीं कर पाएगी : अनुराग ठाकुर
कांग्रेस प्रदेश सरकार पार्ट वन ही पूरा नहीं कर पाएगी : अनुराग ठाकुर








धर्मशाला, 14 मई (हि.स.)। केंद्रीय मंत्री एवं हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से लोकसभा प्रत्याशी अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा कि धर्मशाला में भाजपा प्रत्याशी सुधीर शर्मा की ऐतिहासिक जीत होगी उन्होंने कहा कि जिस तरह से कार्यकर्ताओं में उनके प्रत्याशी बनने के बाद जोश है उससे यह तय है कि इन चुनाव में सबसे बड़े अंतर से सुधीर शर्मा जीत दर्ज करने वाले हैं। उन्होंने यह दावा मंगलवार को भाजपा प्रत्याशी सुधीर शर्मा के नामांकन के बाद पत्रकारों से बातचीत में किया।

अनुराग ठाकुर ने कहा कि विधानसभा और लोकसभा के चुनाव में डबल कमल खिलेगा इसका उन्हें पूरा यकीन है। अनुराग ने कहा कि जिस तरह से आईपीएल में छक्के चौकों की बरसात होती है इस तरह इस चुनाव में भी लोकसभा के चुनाव में चौका लगेगा और विधानसभा के चुनाव में जीत का छक्का लगने वाला है।

अनुराग ठाकुर ने कहा कि जब सुधीर शर्मा ने धर्मशाला से पहला चुनाव लड़ा था तब पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल चाहते थे कि सुधीर शर्मा भाजपा से चुनाव लड़े। हालांकि उसे समय यह सब नहीं हो पाया लेकिन अब वह भाजपा के प्रत्याशी हैं और एक बड़ी जीत उनकी धर्मशाला से होने वाली है।

एक सवाल के जवाब में अनुराग ठाकुर ने कहा कि वर्तमान सरकार पार्ट वन ही पूरा कर ले यह बड़ी बात है क्योंकि कई बार पिक्चर ऐसी फ्लॉप होती है कि लोग इंटरवल में ही बाहर चले जाते हैं। अनुराग ठाकुर ने कहा कि धर्मशाला में सुधीर की जीत के बाद वह मिलकर स्मार्ट सिटी के सपने को पूरा करेंगे।

वहीं भाजपा प्रत्याशी सुधीर शर्मा ने कहा कि धर्मशाला के इतिहास में विधानसभा के चुनाव में इस बार उनकी रिकॉर्ड मतों से जीत होने वाली है। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं में पूरा जोश है और वह पूरे तन मन से उनकी जीत को आश्वस्त करने में जुटे हुए हैं। उन्होंने कहा कि अनुराग ठाकुर के उनके नामांकन में आना उनके लिए खुशी की बात है। धर्मशाला में क्रिकेट स्टेडियम से लेकर अन्य तरह के विकास कार्य में अनुराग ठाकुर का भी एक महत्वपूर्ण रोल रहा है।

उन्होंने कहा कि आज स्वाभिमान दिवस पर नामांकन दाखिल किया है स्वाभिमान दिवस का मतलब है कि धर्मशाला का विकास जो रुक गया था अब उसे दोबारा से पटरी पर लाना है उन्होंने कहा कि धर्मशाला का विकास ही उनकी सबसे पहली प्राथमिकता रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/सतेंद्र/सुनील

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story