पालमपुर के समीप सड़क हादसे में युवक की मौत

WhatsApp Channel Join Now

धर्मशाला, 04 जुलाई (हि.स.)। राष्ट्रीय राजमार्ग पठानकोट-मंडी में भवारना पुलिस थाना के तहत भट्टू के पास एक सड़क हादसे में युवक की मौत हो गई है। बाइक सवार युवक की मौत कार के साथ टक्कर से हुई है। मृतक की पहचान अविनाश राणा (24) पुत्र अनिल राणा निवासी भट्टू के रूप में हुई है। मृतक युवक सुलह विधानसभा के भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष मोनिका राणा का बेटा है।

पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार भट्टू के पास एक कार और बाइक की टक्कर हो गई। जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। गंभीर रूप से घायल हुए युवक को पालमपुर ले जाया गया, लेकिन उसकी हालत को देखते हुए उसे टांडा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।

टांडा जाते हुए अविनाश राणा की रास्ते में मौत हो गई। युवक की मौत के बाद सुलह भाजपा में मातम छा गया है। सुलह के भाजपा विधायक विपिन सिंह परमार ने युवक की मौत पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने परिवार को शोक सांत्वना देते हुए कहा कि दुख की इस घड़ी में पूरी सुलह भाजपा उनके साथ खड़ी है। बताया जा रहा है कि कार मुख्य सड़क से लिंक रोड़ की ओर मुड़ रही थी। जिससे बाइक की यह टक्कर पीछे से लगी है।

उधर, थाना प्रभारी भवारना केहर सिंह ने कहा कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

हिन्दुस्थान समाचार/सतेंद्र

/सुनील

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story