नूरपुर में 1.23 लाख मिलीलीटर देसी शराब बरामद

नूरपुर में 1.23 लाख मिलीलीटर देसी शराब बरामद
नूरपुर में 1.23 लाख मिलीलीटर देसी शराब बरामद






धर्मशाला, 01 अप्रैल (हि.स.)। जिला पुलिस नुरपूर द्वारा नशे के खिलाफ चलाये गये अभियान के तहत पुलिस थाना नूरपुर के अधीन मुकाम डैंकुआ में पुलिस टीम को एक स्टोर से अवैध देसी शराब की बड़ी खेप पकड़ने में कामयाबी मिली है। इस मामले में राकेश सिंह पुत्र कमल सिंह निवासी डैकुआ तहसील नूरपुर जिला कांगड़ा के किराये के स्टोर में छापामारी करके एक लाख 17 हजार मिलीलीटर देसी शराब को बरामद करने में सफलता हासिल की है।

इसके अलावा एक अन्य मामले में जिला पुलिस नूरपुर द्वारा थाना फतेहपुर के अधीन धौलपुर में दविन्द्र सिह पुत्र जगदीश चन्द की दुकान पर छापामारी करके छह हजार मिलीलीटर देसी शराब बरामद की गई।

एसपी पुलिस जिला नूरपुर अशोक रत्न ने बताया कि उपरोक्त दोनों मामलों के आरोपितों को गिरफ्तार करके उनके खिलाफ एक्साइज एक्ट के तहत मामले पंजीकृत किये गये हैं। उपरोक्त दोनों मामलों में नियमानुसार आगामी कार्यवाही अमल में लाई जा रही हैं। उन्होंने कहा कि भविष्य में भी जिला पुलिस नूरपुर का नशे के विरुद्ध अभियान जारी रहेगा।

हिन्दुस्थान समाचार/सतेंद्र/उज्जवल

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story