नूरपुर पुलिस ने पठानकोट से पकड़ा उद्घोषित अपराधी

नूरपुर पुलिस ने पठानकोट से पकड़ा उद्घोषित अपराधी
WhatsApp Channel Join Now
नूरपुर पुलिस ने पठानकोट से पकड़ा उद्घोषित अपराधी






धर्मशाला, 03 अप्रैल (हि.स.)। जिला पुलिस नुरपूर द्वारा उदघोषित अपराधियों को पकड़ने के लिये चलाये गये विशेष अभियान के अन्तर्गत बुधवार को उद्घोषित अपराधी को गिरफ्तार किया है। जेएमएफसी कोर्ट इन्दौरा द्वारा उद्घोषित अपराधी गौरव उर्फ गौरा पुत्र गोविंद राम निवासी जिला पठानकोट पंजाब, जिसे अदालत द्वारा एक जनवरी 2021 को विभिन्न धाराओं के तहत दर्ज मामलों में भगौड़ा करार किया था, जिसे बुधवार को पुलिस ने पठानकोट से गिरफतार कर लिया है। इस संम्बन्ध मे उपरोक्त अपराधी के विरुद्ध एक अन्य अभियोग धारा 174A IPC थाना इन्दौरा में पंजीकृत किया गया है तथा इस मामले में नियमानुसार आगामी कार्यवाही अमल में लाई जा रही है।

एसपी पुलिस जिला नूरपुर अशोक रत्न ने बताया कि पुलिस जिला नूरपुर द्वारा उदघोषित अपराधियों को पकड़ने के लिये चलाये गये विशेष अभियान के अन्तर्गत अब तक कुल नौ उदघोषित अपराधियों को गिरफतार करने में सफलता प्राप्त की है। उन्होंने बताया कि भविष्य में भी जिला पुलिस नूरपुर का उदघोषित अपराधियों को पकड़ने का अभियान जारी रहेगा।

हिन्दुस्थान समाचार/सतेंद्र/सुनील

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story