जनमत खो चुकी है कांग्रेस सरकार, 61 विधानसभा क्षेत्रों में मिली हार : राजीव भारद्वाज

जनमत खो चुकी है कांग्रेस सरकार, 61 विधानसभा क्षेत्रों में मिली हार : राजीव भारद्वाज
जनमत खो चुकी है कांग्रेस सरकार, 61 विधानसभा क्षेत्रों में मिली हार : राजीव भारद्वाज










धर्मशाला, 11 जून (हि.स.)। कांगड़ा से लोक सभा सांसद एवं भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ राजीव भारद्वाज ने कहा कि वर्तमान कांग्रेस सरकार पूरी तरह जनमत खो चुकी है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की चार लोकसभा सीटों में हुए चुनावों में कांग्रेस 61 विधानसभा क्षेत्रों में चुनाव हारी है। मंगलवार को जारी एक प्रेस बयान में लोकसभा सांसद ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में घुटन का माहौल, अंतर्कलह और मित्रों का दबदबा साफ दिखता है, जिसके कारण कांग्रेस पार्टी के अंदर सब कुछ ठीक नहीं है।

उन्होंने कहा कि आरएस बाली, विधायक को वाइस चेयरमैन हिमाचल पर्यटन विकास बोर्ड कैबिनेट रैंक के साथ बनाया गया और कुछ दिन पूर्व ही केएस खाची को भी कैबिनेट रैंक दिया गया है। वन विकास निगम के उपाध्यक्ष केएस खाची को सरकार ने कैबिनेट रैंक से नवाजा है। अब हिमाचल प्रदेश में तो यह नई प्रथा शुरू हो गई है। जो कांग्रेस के मित्र हैं उनको बोर्ड का अध्यक्ष, उपाध्यक्ष और कैबिनेट रैंक साथ दिया जाए।

उन्होंने कहा कि पूर्व केन्द्रीय मंत्री आनंद शर्मा ने महिलाओं को हर माह 1500 रुपए देने की गारंटी पर ही सवाल खड़े कर दिए थे। उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं पता कि महिलाओं को हर माह 1500 रुपए देने के लिए वे कहां से पैसा लेकर आएंगे। इसको लेकर उनके साथ कोई चर्चा भी नहीं हुई थी। मुझे इसको लेकर कोई आंकड़े भी पता नहीं हैं। इसलिए वह बेहतर बता सकते हैं जिन्होंने यह गांरटी दी है। यह कांग्रेस का कंफ्यूज ताल मेल का प्रत्यक्ष उदाहरण है।

हिन्दुस्थान समाचार/सतेंद्र

/सुनील

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story