मोदी सरकार की जनविरोधी नीतियों से जनता हताश: राजेश शर्मा

मोदी सरकार की जनविरोधी नीतियों से जनता हताश: राजेश शर्मा
मोदी सरकार की जनविरोधी नीतियों से जनता हताश: राजेश शर्मा








धर्मशाला, 15 मई (हि.स.)। देश में कांग्रेस की सरकार बनने वाली है, इसलिए हमें कांग्रेस प्रत्याशी को भारी बहुमत से जीतवा कर संसद भेजना है। केंद्र की जनविरोधी नीतियों से जनता हताश है और अब जनता का रूख बदलवा की ओर है। यह बात हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी कोषाध्यक्ष डॉ. राजेश शर्मा ने हमीरपुर ससंदीय क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल रायजादा के पक्ष में चुनाव प्रचार के दौरान कही। डॉ. राजेश शर्मा ने बुधवार को कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में बणे दी हट्टी, नौशहरा, पाईसा, बंजा दा बोडू, मूहल व जलंधर लाहड़ आदि क्षेत्रों में जन संपर्क अभियान के दौरान लोगों से मतदान का आग्रह किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ बैठक आयोजित कर उनमें जोश भरा और उन्हें आगामी चुनावों के मद्देनजर जरूरी दिशानिर्देश भी दिए।

डॉ. राजेश शर्मा ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार के 10 वर्षों का कार्यकाल जनता की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा है। मोदी सरकार के किए गए वायदे मात्र जुमले साबित हुए। भाजपा सरकार के दिग्गज नेताओं ने ही मोदी सरकार के वायदों को जुमला बता कर जनता की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। उन्होंने कहा कि भाजपा अपने चुनाव प्रचार में जनहित के मुद्दों और अपनी उपलब्धियों की बात नहीं कर रही है जबकि वह सांप्रदायिक मुद्दों को हवा देकर आपसी भाईचारे को खराब करने का प्रयास कर रही है। डॉ. राजेश ने कहा कि यदि केंद्र की भाजपा सरकार ने लोगों से किए वायदों को पूरा किया होता तो वह विकास कार्यों पर चुनाव लड़ते लेकिन जनता को गुमराह करने के बाद भाजपा के पास अब सांप्रदायिक मुद्दे ही शेष बचे हैं। उन्होंने कहा कि देश की जनता भाजपा की जनविरोधी नीतियों को समझ चुकी है और अब देश में बदलाव की लहर है।

भाजपा ने देवभूमि को किया शर्मशार

हिमाचल प्रदेश की देवी-देवताओं की पवित्र धरती को भाजपा ने शर्मशार किया है। भाजपा ने जो कृत्य हिमाचल में करने का प्रयास किया उससे जनता भाजपा के घिनौने चैहरे को समझ चुकी है। इसका खामियाजा भाजपा को विधानसभा उप-चुनावों और लोकसभा चुनावों में भुगतना होगा। डॉ. राजेश शर्मा ने कहा कि लोक सभा और उप-चुनाव में सभी सीटें कांग्रेस जीतेगी क्योंकि जनता का पूरा आर्शीवाद कांग्रेस पार्टी के साथ है।

हिन्दुस्थान समाचार/सतेंद्र/उज्जवल

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story