कमलेश का भाजपा पर वार, मैं कोई सुई नहीं जो गुम हो जाऊंगी

WhatsApp Channel Join Now


धर्मशाला,03 जुलाई (हि.स.)। कांग्रेस उम्मीदवार कमलेश ठाकुर ने बुधवार को भी धुंआधार चुनाव प्रचार कर विरोधियों को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा, पूर्व निर्दलीय विधायक होशियार सिंह कह रहे हैं कि चुनाव बाद मैडम को कहां ढूंढेंगे, वह सुन लें मैं कोई सुई नहीं हूं जो गुम हो जाऊंगी। देहरा मिलूंगी या ज्यादा से ज्यादा ससुराल में नादौन होउंगी। मेरा तो सब कुछ देहरा का है, मैं भी धरतीपुत्री हूं। जो मुझे बाहरी बता रहे, वह कहां से आए हैं यह भी जनता को बता दें। वह तो अधिकतर रहते ही मुंबई व कनाडा हैं।

कमलेश ठाकुर ने ये बातें देहरा विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार के दौरान कहीं। उन्होंने कहा कि अभी होशियार भाई कह रहे हैं कि मैडम बाहरी है, जैसे मतदान नजदीक आ रहा है कल यह न कह दें पाकिस्तान से आई है। मेरा व मुख्यमंत्री का कोई बिजनेस नहीं है, हमने जनसेवा को ही ध्येय माना है। हमें मुंबई व कनाडा नहीं रहना, देहरा हमारा है। नादौन में ससुराल व काम करवाने के लिए शिमला जाऊंगी।

अब देहरा भी मुख्यमंत्री का विधानसभा क्षेत्र बनने जा रहा है। देहरा की जनता मतदान के समय कोई गलती न करे। बना बनाया मुख्यमंत्री इस विधानसभा क्षेत्र को मिल रहा है। अब देहरा की जनता खुद को ठगा महसूस नहीं करेगी।

कमलेश ठाकुर ने कहा कि खुद को धरतीपुत्र कहने वाले भी देहरा की जनता को बताएं वह कहां से आए हैं। उनका तो जन्म ही मुंबई का है, मैं तो देहरा में जन्मी हूं, मेरी जमीन भी देहरा में है, इसलिए भाजपा वाले चिंतित न हों। होशियार सिंह जनता को बताएं कि 14 महीने बाद ही इस्तीफा क्यों दिया। जनता ने तो चुनकर 5 साल के लिए भेजा था। विधायकी छोड़कर फिर विधायक का चुनाव लड़ना देश के इतिहास की पहली घटना है। विधायक पद से इस्तीफा देकर कोई और चुनाव लड़ते तो जनता मान भी लेती, लेकिन फिर वही चुनाव लड़ना जनता के साथ धोखा है। देहरा की जनता उनके 10 जुलाई के चुनावी मेले का निमंत्रण स्वीकार करे। खुद भी वोट डालें और आस-पड़ोस व सगे-संबंधियों से भी डलवाएं। यह चुनाव देहरा के भविष्य का चुनाव है। अगर विकास करवाना है तो मुख्यमंत्री के साथ चलें व कांग्रेस को वोट दें।

हिन्दुस्थान समाचार/सतेंद्र/सुनील

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story