28 हजार नौकरियां देने की बात कहकर सफेद झूठ परोस रहे हैं मुख्यमंत्री : बिंदल

WhatsApp Channel Join Now

धर्मशाला, 06 जुलाई (हि.स.)। देहरा विधान सभा क्षेत्र के उपचुनाव में नुक्कड़ सभाओं को सम्बोधित करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डाॅ राजीव बिन्दल ने कहा कि मुख्यमंत्री 28 हजार नौकरियां देने की बात कहकर प्रदेश की जनता को सफेद झूठ परोस रहे हैं। उन्होंने कहा कि 28 हजार नौकरियां देना तो दूर 28 नौकरियां भी वर्तमान कांग्रेस की सरकार ने अभी तक नहीं दी हैं। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि दिसम्बर 2023 में चुनाव के समय पहली कैबिनेट में सालाना एक लाख नौकरियां देने की गारंटी दी गई और अब डेढ़ साल बाद एक भी नौकरी न देकर सफेद झूठ बोलकर जनता की आंखों में धूल झोंकने का काम किया जा रहा है।

डाॅ बिन्दल ने कहा कि प्रदेश की जनता यह जानना चाहती है कि 30 हजार करोड़ का कर्ज ले चुकी प्रदेश सरकार नौ हजार करोड़ का कर्ज और लेने जा रही है, बावजूद इसके प्रदेश में विकास कार्य ठप्प पड़े हैं तो क्या यह लोन की राशि मित्रों के टोले की भलाई के लिए ली जा रही है, क्योंकि बकौल मुख्यमंत्री प्रदेश का खजाना खाली है इसलिए विकास कार्य नहीं किए जा सकते।

डाॅ बिन्दल ने कहा कि तीन उपचुनावों के मद्देनजर प्रदेश सरकार द्वारा झूठ बोलने का काम फुल स्पीड से चला हुआ है। देहरा की जनता को मायाजाल व भ्रमजाल में बांधने के लिए सरकार ने एड़ी-चोटी का जोर लगा दिया है। देहरा का उपचुनाव कांग्रेस पार्टी न लड़कर हिमाचल की सरकार लड़ रही हैं। सारे चुनाव को अधिकारियों के हवाले कर दिया गया है और अधिकारी छोटे-बड़े कर्मचारियों को, दुकानदारों को, ट्रैक्टर वालों को, जेसीबी वालों को, टैक्सी वालों को, ट्रक वालों को डराकर, धमकाकर वोट प्राप्त करने के जुगाड़ में लगे हुए हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/सतेंद्र/सुनील

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story