लोकसभा चुनाव इंडी गठबंधन के भ्रष्ट नेताओं और ईमानदार मोदी के बीच : भारद्वाज

लोकसभा चुनाव इंडी गठबंधन के भ्रष्ट नेताओं और ईमानदार मोदी के बीच : भारद्वाज
लोकसभा चुनाव इंडी गठबंधन के भ्रष्ट नेताओं और ईमानदार मोदी के बीच : भारद्वाज








धर्मशाला, 16 मई (हि.स.)। भाजपा प्रत्याशी डॉ. राजीव भारद्वाज ने कहा कि पीओके भारत का हिस्सा है और हम इसे वापस लेकर रहेंगे। 370 निरस्त होने के बाद कश्मीर में शांति है, पाक के कब्जे वाला कश्मीर अब आजादी के नारों और विरोध प्रदर्शनों से गूंज रहा है। यह चुनाव इंडी गठबंधन के भ्रष्ट नेताओं और ईमानदार राजनेता मोदी के बीच चयन करने का चुनाव है।

राजीव भारद्वाज ने पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में विरोध प्रदर्शन का जिक्र करते हुए साफ-साफ कहा है कि पीओके भारत का हिस्सा है और हम इसे लेकर रहेंगे। 2019 में अनुच्छेद 370 के निरस्त होने के बाद कश्मीर में शांति लौट आई है, लेकिन पाकिस्तान के कब्जे वाला कश्मीर अब आजादी के नारों और विरोध प्रदर्शनों से गूंज रहा है।

उन्होंने कहा कि 2019 में सरकार द्वारा अनुच्छेद 370 को निरस्त करने के बाद कश्मीर में शांति लौट आई है, लेकिन अब हम पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में विरोध प्रदर्शन देख रहे हैं। पहले आजादी के नारे जगह जगह सुनाई देते थे, अब वही नारे पीओके में सुनाई देते हैं। पहले वहां पत्थर फेंके जाते थे अब पीओके में पथराव हो रहा है।

पीओके पर कब्जे की मांग का समर्थन नहीं करने के लिए कांग्रेस नेताओं पर निशाना साधते हुए भारद्वाज ने कहा कि मणिशंकर अय्यर जैसे कांग्रेस नेता कहते हैं कि ऐसा नहीं किया जाना चाहिए, क्योंकि उनके पास परमाणु बम है, लेकिन मैं कहना चाहता हूं कि यह पाकिस्तान के कब्जे वाला कश्मीर भारत का हिस्सा है और हम इसे लेकर रहेंगे।

राजीव ने कहा कि वर्तमान लोकसभा चुनाव इंडी गठबंधन के भ्रष्ट नेताओं और ईमानदार राजनेता नरेंद्र मोदी के बीच चयन करने का चुनाव है। नरेंद्र मोदी के वर्षों मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री होने के बावजूद कभी भी उनके खिलाफ एक पैसे के भ्रष्टाचार भी आरोप नहीं लगा।

हिन्दुस्थान समाचार/सतेंद्र/सुनील

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story