देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ़ ऐसे लोगों का एक गठबंधन खड़ा : कंगना

देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ़ ऐसे लोगों का एक गठबंधन खड़ा : कंगना
देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ़ ऐसे लोगों का एक गठबंधन खड़ा : कंगना


मंडी, 03 अप्रैल (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी की मंडी संसदीय सीट से लोकसभा चुनाव की प्रत्याशी कंगना रनौत बुधवार को करसोग पहुंची और यहां देवता मूल माहूनाग मंदिर में मत्था टेका। इस दौरान स्थानीय भाजपा विधायक दीपराज ने उनका कार्यकर्ताओं के साथ भव्य स्वागत किया। यहां कंगना रनौत ने इंडी गठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा कि आज देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ़ ऐसे लोगों का एक गठबंधन खड़ा हुआ है जो सिर्फ़ उनको गालियां निकालने और कोसने का काम करता है।

कंगना ने कहा कि ये वो लोग हैं जिन्होंने एक से बढ़कर एक बड़े घोटाले किए हैं। टू जी से लेकर कोयला और चारा सब ये खा गए। जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते। इतने बेशर्म नेता हैं इनके। जो माताओं बहनों को भद्दी गालियां और सोच रखते हैं। इन सबका जहरीला मिश्रण बना हुआ है ये गठबंधन। जबकि दूसरी तरफ निश्चय ही एक ऐसा नेता हमारे पास है जिनका नाम ही नरेंद्र है जो भगवान विष्णु के अंश हैं जो हम सबका पालन करते हैं। जब से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस देश की कमान संभाली है सब वर्गों का कल्याण हो रहा है। आज उन्होंने एक बेटी को यहां से आपके बीच भेजा है। मेरे लिए आपका एक एक वोट मोदी जी को आपका आशीर्वाद होगा। ये चुनाव सिर्फ मेरे चुनाव जीतने का नहीं है। ये चुनाव प्रधानमंत्री चुनने का है और हम सबने तीसरी बार नरेंद्र मोदी जी को ही चुनना है।

कंगना ने कहा कि उन्होंने वो काम करके दिखाए हैं जो सदियों से अटके थे। नरेंद्र मोदी जैसा रामभक्त, शिवभक्त और शक्ति का उपासक कोई और नहीं हो सकता। उनकी कीर्ति और यश आज पूरी दुनिया में फैला है। भारत को आज दुनिया में उनके कारण ही इतना मान सम्मान मिल रहा है। इस मौके पर भारी संख्या में उन्हें सुनने उमड़ी माताओं बहनों को देख कंगना रनौत काफी गदगद दिखी।

भाजपा प्रत्याशी कंगना ने करसोग में पांगणा, चुराग, सेरी पहुंच कर अलग अलग कार्यक्रमो में भाग लिया। सभी जगह उनका भाजपा कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से स्वागत किया।

हिन्दुस्थान समाचार/ मुरारी/सुनील

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story