सेवा का भाव लेकर राजनीति में आई : कंगना

सेवा का भाव लेकर राजनीति में आई : कंगना
सेवा का भाव लेकर राजनीति में आई : कंगना


मंडी, 2 अप्रैल (हि.स.)। मंडी संसदीय सीट से भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी सुश्री कंगना रनौत ने दरंग के शिवाबदार और बल्ह के नेरचौक में कहा कि मैं सेवा का भाव लेकर राजनीति में आई हूं। कांग्रेस के नेता मेरे को बाहरी बता रहे हैं वो खुद मंडी में आकर घर बनाकर सेवा क्यों नहीं करते। उनके नेता क्यों अपने घर के बजाय वायनाड से चुनाव लडने जाते हैं। आज राजनीति में नए लोगों को मौका अगर भारतीय जनता पार्टी दे रही है तो इससे ही कांग्रेसी घबरा गए हैं। आज परिवारवाद से बाहर निकलकर नए लोगों को चुनने का समय आ गया है ताकि वे आपकी सेवा कर सके। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिस प्रकार से महिलाओं को सम्मान देकर 33 प्रतिशत आरक्षण मातृ शक्ति वंदन बिल पास करवाकर दे रहे हैं उसी का परिणाम है कि आज गांव से संबंध रखने कंगना रनौत जैसी आपकी बेटी को भाजपा का ये मंच मिला है।

कंगना रनौत ने कहा है कि जिस तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद को प्रधान सेवक बताते हुए देश की जनता की सेवा करते हैं उसी तरह मैं भी मंडी संसदीय क्षेत्र के सेवक के रूप में कार्य करते हुए यहां की जनता की सेवा करने आई हूं।

कंगना ने कहा कि मंडी में उनका कार्यालय होगा और एक सरकारी कर्मचारी और सेवक की तरह वह मंडी के लोगों की सेवा करेंगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेताओं की मंडी की बेटियों के प्रति किस प्रकार की सोच है, उसका जीता जागता सबूत उन्होंने दे दिया है। कांग्रेस ने देश का कबाड़ा करके रख दिया था लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस देश की बागडोर संभालने के बाद आज इसे विकास के पथ पर अग्रणी बनाया है। मोदी जी ने सबसे पहले महिलाओं के पचास करोड़ खाते खोल उन्हें स्वाभिमान बढ़ाया। जिस देश में शौचालय की बात करने से नेता झिझकते थे वहां करोड़ों इज्जतघर बनाकर दिए। आयुष्मान भारत योजना लाकर लोगों को मुफ़्त इलाज की सुविधा दिलाई। गरीबों का पैसा डकारने वाले लोग अब वोट की खातिर झूठी घोषणाएं और गारंटियां देने लगे हैं। हमें अपने लोगों को इनके छल से बचाना होगा।

कंगना रनौत ने द्रंग पहुंचने पर यहां अपनी कई पीढ़ियों पहले की रिश्तेदारी भी निकाल ली और कहा कि उनकी रगों में भी द्रंग का खून बह रहा है। कंगना ने बताया कि उनके जो पड़नाना थे उनकी दादी द्रंग से थी। इस लिहाज से द्रंग के साथ उनकी रिश्तेदारी है और उनकी रगों में भी इसी द्रंग का खून बह रहा है।

इससे पहले कंगना का शिवाबदार पहुंचने पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। कंगना ने यहां स्थित माता घटासनी के मंदिर में माथा टेका और आशीर्वाद प्राप्त किया। इस मौके पर उनके साथ द्रंग के विधायक पूर्ण चंद ठाकुर, पूर्व मंत्री सुरेश भारद्वाज, पूर्व मंत्री एवं मंडी संसदीय सीट के प्रभारी गोविंद ठाकुर, पूर्व प्रत्याशी ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर और भाजपा नेता ज्योति कपूर सहित अन्य भाजपा नेता और पदाधिकारी भी मौजूद रहे। वहीं बल्ह में उनके साथ पूर्व मंत्री गोविंद ठाकुर, विधायक एवम मंडी संसदीय क्षेत्र के संयोजक इंद्र सिंह गांधी, जिलाध्यक्ष निहाल चंद शर्मा, जिला परिषद अध्यक्ष पाल वर्मा, जिला परिषद सदस्य प्रियंता शर्मा भी उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/ मुरारी/सुनील

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story