मेरे लिए वोट आपका मोदी को आशीर्वाद : कंगना रनौत

मेरे लिए वोट आपका मोदी को आशीर्वाद : कंगना रनौत
मेरे लिए वोट आपका मोदी को आशीर्वाद : कंगना रनौत


मंडी, 31 मार्च (हि.स.)। मंडी संसदीय सीट से भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी कंगना रनौत ने रविवार को अपने गृह विधानसभा क्षेत्र सरकाघाट के पौंटा, फतेहपुर, हरिबैहना, गोपालपुर और मौंही में अपने लिए समर्थन मांगा। इस दौरान उनके साथ स्थानीय भाजपा विधायक दलीप ठाकुर भी उपस्थित रहे।

यहां प्रचार अभियान में उन्होंने कहा कि ये मेरे लिए बहुत बड़ा सौभाग्य है कि विश्व की सबसे बड़ी पार्टी ने मुझे लोकसभा चुनाव के लिए अपना उम्मीदवार बनाया है। ये सिर्फ उसी पार्टी में संभव है जहां मातृ शक्ति को सम्मान मिलता है और हर नेता माताओं-बहनों के प्रति आदर का भाव रखती है जबकि दूसरी तरफ कांग्रेस जैसी पार्टी भी है जो कंगना रनौत को टिकट मिलने से इतना बौखलाई हुई है कि इन्हें ये हज़म नहीं हो रहा है कि भाजपा ने इसे टिकट क्यों दिया।

उन्होंने कहा कि मैं आज आप सबके बीच में भारतीय जनता पार्टी की तरफ से एक प्रत्याशी के रूप में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए ही समर्थन मांगने आई हूं। आपका मेरे लिए एक-एक वोट उस प्रधानमंत्री के लिए आशीर्वाद होगा जो आज विश्व का सर्वाधिक लोकप्रिय नेता है। सोचिए जो काम वर्षों और सदियों से रुके पड़े थे वे आज ईश्वर की कृपा से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों से पूरे हो रहे हैं। ये उनका चरित्र है, उनका सौभाग्य है। 500 वर्षों से हम अयोध्या में राम मंदिर बनने की राह देख रहे हैं लेकिन जब नरेंद्र मोदी को देश की सत्ता मिलती है तो ये काम भी राम की कृपा से सरल हो गया क्योंकि उनमें हम रामचंद्र भगवान का अंश देखते हैं। हम उनकी सेना है। मैं तो स्वयं रामसेतु निर्माण की उस गिलहरी की भांति हूं जो अपना योगदान इस पार्टी में अब देने जा रही हूं।

उन्होंने कहा कि आज भाजपा ने मुझे यहां से अपना प्रतिनिधि चुना है तो ये मेरी जिम्मेवारी बनती है कि इस संसदीय क्षेत्र की समस्याओं की आवाज बनकर मैं दिल्ली में आपकी बात रखूं। मुझे विश्वास है कि आपकी जो भी मांगे और समस्याएं होंगी उनका अवश्य निराकरण हमारा शीर्ष नेतृत्व करेगा। मैंने फिल्म इंडस्ट्री में जिस लग्न और संघर्ष के साथ अपना मुकाम हासिल किया है उसी तरह अब इस नई जिम्मेवारी के लिए आप सबका आशीर्वाद जरूरी है। मैं कोई हीरोइन या स्टार अब आपके लिए नहीं हूं। मैं यहां आपकी बहन और बेटी के रूप में सेवा करने आई हूं। कांग्रेस के लोग आपको भ्रमित करने जरूर आयेंगे कि कंगना मुंबई जाएगी और लौट के नहीं आएगी। ऐसे लोगों के लिए आपने भी जवाब देना है। हमने प्रण लेना है कि एक बार पुनः नरेंद्र मोदी को देश का प्रधानमंत्री बनाना है तो झूठी कांग्रेस पार्टी के बहकावे में नहीं आना है। ये 1500- 1500 रुपए देकर महिलाओं का सम्मान नहीं होने वाला है। ये झूठे वायदे करने वाली पार्टी है जबकि नरेंद्र मोदी ही एकमात्र विकास की गारंटी है।

हिन्दुस्थान समाचार/ मुरारी/सुनील

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story