नरेंद्र मोदी कोई साधारण नेता नहीं अपितु विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता और व्यक्तित्व : कंगना

नरेंद्र मोदी कोई साधारण नेता नहीं अपितु विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता और व्यक्तित्व : कंगना
नरेंद्र मोदी कोई साधारण नेता नहीं अपितु विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता और व्यक्तित्व : कंगना


मंडी, 02 अप्रैल (हि.स.)। लोकसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी कंगना रनौत ने द्रग और बल्ह विधानसभा में दस्तक दी और जनता से सीधा संवाद करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्धारा शुरू की योजनाओं को जनता के समक्ष रखा और कहा कि नरेंद्र मोदी कोई साधारण नेता नहीं अपितु विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता और व्यक्तित्व हैं। उनके नेतृत्व क्षमता का लोहा पूरी दुनिया मान रही है और बड़े बड़े राष्ट्र भारत की ओर देख रहे हैं।

उन्होंने कहा कि पिछले दस वर्षों में केंद्र सरकार ने हर वर्ग का सर्वांगीण विकास बिना भेद भाव के किया है। उन्होंने कहा कि तीन तलाक आजाद भारत में मुस्लिम महिलाओं के लिए एक अभिशाप से कम नहीं था परंतु नरेंद्र मोदी ने आगे आकर इसे खत्म कर मुस्लिम महिलाओं को बिना डरे जीवन जीने का हक प्रदान किया।

उन्होंने कहा कि देश के महिला वर्ग के लिए मोदी सरकार के दस साल ऐतिहासिक काल रहा है। उज्वला योजना के तहत लगभग 10 करोड़ से अधिक गैस कनेक्शन मुफ्त वितरित किए, स्वच्छता अभियान के तहत लगभग 12 करोड़ से अधिक शौचालय बना कर महिलाओं को कठिन परिस्थितियों से मुक्ति प्रदान की, प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत 70 प्रतिशत मकान महिलाओं को आबंटित कर मालिकाना हक महिला शक्ती को दिया है।

उन्होंने कहा की पूर्व की सरकारों में सशस्त्र बलों में महिलाओं का प्रवेश प्रतिबंधित था परंतु प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सेना के सभी विंग में महिलाओं को स्थाई कमीशन देकर महिलाओं की शक्ति को नई पहचान दी है।

उन्होंने कहा कि वे कांग्रेस के नेताओं द्धारा उनपर किए जा रहे व्यक्तिगत हमलों से विचलित नहीं हैं क्योंकि महिलाओ के प्रति कांग्रेस की संकीर्ण मानसिकता किसी से छिपी हुई नहीं है। कंगना ने कहा कि मैं मंडी संसदीय क्षेत्र की बेटी हूं और इस क्षेत्र के विकास के लिए पूरी ताकत से कार्य करना ही उनका लक्ष्य है और वे हर मंच पर मंडी संसदीय क्षेत्र की आवाज उठाने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

हिन्दुस्थान समाचार/ मुरारी/सुनील

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story