मेरे प्रत्याशी बनने से कांग्रेसी नेताओं को लगी मिर्ची, बौखलाहट में हेमामालिनी पर भी कर रहे अभद्र टिप्पणियां : कंगना

मेरे प्रत्याशी बनने से कांग्रेसी नेताओं को लगी मिर्ची, बौखलाहट में हेमामालिनी पर भी कर रहे अभद्र टिप्पणियां : कंगना
मेरे प्रत्याशी बनने से कांग्रेसी नेताओं को लगी मिर्ची, बौखलाहट में हेमामालिनी पर भी कर रहे अभद्र टिप्पणियां : कंगना


मंडी, 04 अप्रैल (हि.स.)। मंडी संसदीय क्षेत्र से भाजपा की प्रत्याशी कंगना रनौत ने राष्ट्रवाद, भारतीयता और सांस्कृतिक गरीमा को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि आजादी के बाद हमारा स्वाभिमान सदियों की गुलामी के बाद भी उभर नहीं पाया। वहीं पर विदेशी सोच विचार की सरकार ने हमारे आत्मस मान को झिंझोड़ कर रख दिया।

मंडी और सुंदरनगर में वीरवार को भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कंगनाने कहा कि वर्ष 2014 के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीयता, हमारी सांस्कृतिक और राष्ट्रवादी सोच और स्वाभिमान को वापस लाने का कार्य किया। उन्होंने कहा कि हमें अंग्रेजों का लिखा इतिहास पढ़ाया गया। जबकि हमारे देश के नायक सुभाष चंद्र बोस और सरदार पटेल थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें याद करते हुए उनकी प्रतिमाएं लगवाकर हमारे स्वाभिमान की रक्षा की।

कंगना ने कहा कि ये मेरा चुनाव नहीं नरेंद्र मोदी का चुनाव है। कंगना को वोट डालेंगे तो वह वोट नरेंद्र मोदी को मिलेगा। उन्होंने कहा कि मैंने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई। मगर वो चुनाव जीतने के लिए काफी नहीं है। इसके लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को दो माह तक खूब मेहनत करनी पड़ेगी। कंगना ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में नेता नहीं कार्यकर्ता चुनाव जिताते हैं। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि मेरे लिए आप वोट मांगें और गांव-गांव जाकर नरेंद्र मोदी के कार्यों का प्रचार करें।

कांग्रेस की महिलाओं के प्रति अपनी संकीर्ण सोच

कंगना ने कांग्रेस पार्टी पर हमला करते हुए कहा कि महिलाओं के प्रति अपनी संकीर्ण सोच को बदले नहीं तो आने वाले समय में कांग्रेस पार्टी के नेताओं का घर से बाहर निकलना मुश्किल हो जाएगा। उन्होंने कहा की मेरे भारतीय जनता पार्टी का प्रत्याशी घोषित होते ही पूरी कांग्रेस पार्टी को मिर्ची लग गई है और इसके नेता अपना संयम खो चुके हैं। अब वे मेरे साथ -साथ हेमामालिनी जैसी वरिष्ठ नेत्री और अभिनेत्री पर भी अशोभनीय भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि कंगना हिमाचल की बेटी है और ऐसे बयानों से डरने वाली नहीं है। उन्होंने कहा कि ऐसे बयान उन्हें महिला विरोधी लोगों से मुकाबला करने के लिए अधिक शक्ति दे रहे हैं। कंगना कांग्रेस पार्टी तंज कसते हुए कहा कि हिमाचल की बेटी को निशाना बनाने से अच्छा है कि कांग्रेस पार्टी अपने कुनबे को संभाले जो ऐसी नीच हरकतों से लगातार टूटता जा रहा है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता का पूरा विश्वास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर है और उनके 400 पार के संकल्प को देश प्रदेश की जनता पूरा करने का प्रण बना चुकी है। मोदी जी के अथक प्रयासों से आज भारत विश्व शक्ति बन कर उभरा है और आने वाले समय में विश्व की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था का संकल्प जनता के सहयोग से तीसरे कार्यकाल में पूरा किया जाएगा। उन्होंने केंद्र सरकार की योजनाओं को पार्टी कार्यकर्ताओं के समक्ष रखा और घर-घर जाकर भारतीय जनता पार्टी का प्रचार करने का आवाहन किया। उन्होने कहा की कंगना रनौत हमेशा मंडी संसदीय क्षेत्र की जनता में नेता नहीं बेटी की तरह रहेगी और क्षेत्र के विकास के लिए हर मंच पर पूरी ताकत से अपनी बात रखेगी।

हिन्दुस्थान समाचार/ मुरारी/सुनील

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story