छुट्टी पर गए आईएएस अभिषेक जैन, दो आईएएस संभालेंगे अतिरिक्त कार्यभार



शिमला, 13 फरवरी (हि.स.)। राज्य सरकार ने भारतीय प्रशासनिक सेवा (आइएएस) के तीन वरिष्ठ अधिकारियों को उनके विभागीय जिम्मेदारी पर रखते हुए अतिरिक्त प्रभार सौंपा है। सामान्य प्रशासन विभाग ने मंगलवार को इस संबंध में आदेश जारी कर दिया है।

इसके मुताबिक गृह, विजिलेंस जैसे अहम विभागों के सचिव अभिषेक जैन के छुट्टी पर जाने से उनके विभागों का अतिरिक्त कार्यभार दो आईएएस अधिकारियों को सौंपा गया है। अभिषेक जैन 2002 बैच के आईएएस हैं। 1995 बैच के आईएएस आरडी धीमान के पास गृह व विजिलेंस के सचिव का अतिरिक्त कार्यभार रहेगा। इसी तरह 2006 बैच के आईएएस प्रियांतु मंडल युवा सेवाएं व खेल, प्रिटिंग व स्टेशनरी, लेबर व एंपलायमेंट और आईटी के सचिव का अतिरिक्त जिम्मा संभालेंगे। वहीं एक अन्य अधिसूचना में 2015 बैच के आईएएस हरबंस सिंह ब्रसकाॅन को विशेष सचिव एसएडी, जीएडी, पीडब्लयूडी और पार्लियमेंटरी अफेयर्स का अतिरिक्त दायित्व सौंपा गया है। ब्रसकाॅन वर्तमान में विशेष सचिव पीडब्ल्यूडी हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/उज्जवल/सुनील

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story