हमीरपुर में फिर केंद्रीय एजेंसीयों की छापेमारी

हमीरपुर, 04 जुलाई (हि. स.)। मुख्यमंत्री के गृह जिले हमीरपुर में उपचुनाव के बीच रेड का खेल शुरू हो गया है। जिले में एक सप्ताह के भीतर आयकर विभाग ने दूसरी बार छापेमारी की है। मिली जानकारी के मुताबिक वीरवार सुबह आयकर विभाग की टीमों ने नादौन में तीन ठेकेदारों के घरों और उनके व्यवसायिक संस्थानों पर छापेमारी की है। इनके घरों और व्यवसायिक संस्थानों के वाहर सीपीआरफ के जबान तैनात हैं।

बताया जा रहा है कि तीनों स्टोन क्रेशर का काम साझेदारी में करते हैं। विभाग की टीमें ठेकेदारों से पूछताछ कर रही है और रिकॉर्ड को खंगाल जा रहा है । वीरवार सुबह यह घटना उस वक्त सामने आई है जबकि मुख्यमंत्री खुद नादौन में रुके हुए हैं।

वीरवार सुबह चली इस रेड के बाद पूरे क्षेत्र में हड़कंप मचा रहा। याद रहेगी अभी हाल ही में गत शनिवार 29 जून को भी हमीरपुर जिले में आयकर विभाग ने स्वर्ण विक्रेताओं समेत 7 लोगों पर छापेमारी की थी । इस छापेमारी को भी इसी कडी से जोडकर देखा जा रहा है।

अभी तक छोपेमारी कर रही केन्द्रीय एंजेसीयों ने इस मामले पर कोई भी बयान नहीं दिया है। अब रेड पूरी होने के बाद एंजेसीयों का बयान आने की उम्मीद है।

हिन्दुस्थान समाचार/विशाल/सुनील

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story