कांग्रेस ने पूर्व मुख्यमंत्री राम लाल ठाकुर को पूण्यतिथि पर किया याद

WhatsApp Channel Join Now


शिमला, 06 जुलाई (हि.स.)। मुख्यमंत्री सुखविन्द्र सिंह सुक्खू ने पूर्व मुख्यंमंत्री राम लाल ठाकुर की पुण्यतिथि पर याद करते हुए उन्हें नमन किया है। सुक्खू ने कहा कि राज्य के विकास में राम लाल ठाकुर को हमेशा याद किया जाएगा।

वहीं आज प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में उनके छायाचित्र पर कांग्रेस जनों ने अपने श्रद्धा सुमन अर्पित किए। प्रदेश कांग्रेस महासचिव सोशल मीडिया के प्रदेश अध्यक्ष रोहित वत्स ने इस दौरन रामलाल ठाकुर को याद करते हुए करते हुए कहा कि प्रदेश के विकास में उनके अहम योगदान को हमेशा याद रखा जाएगा।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पूर्व सांसद प्रतिभा सिंह ने भी पूर्व मुख्यमंत्री स्व रामलाल ठाकुर को याद करते हुए उन्हें अपने श्रद्धा सुमन अर्पित किए है।

वहीं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पूर्व सांसद प्रतिभा सिंह ने पूर्व विधायक स्व मोती राम ठाकुर की सपुत्री पूर्व में सराज विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रही तारा ठाकुर के निधन पर गहरा दुःख प्रकट करतेदिवंगत आत्मा की शांति की प्रार्थना भगवान से की है। उन्होंने शोक संतप्त परिवार के प्रति अपनी संवेदना भी व्यक्त की है।

हिन्दुस्थान समाचार/ सुनील/उज्जवल

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story