कांग्रेस के बागियों को उम्मीदवार बनाने से अपनों की नाराजगी झेल रही भाजपा: रजनीश किमटा

शिमला, 01 अप्रैल (हि.स.)। प्रदेश कांग्रेस संगठन महामंत्री रजनीश किमटा ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी ने विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस के बागी पूर्व विधायकों को उम्मीदवार बनाया है। इससे भाजपा भाजपा के नेता व कार्यकर्ता अपने आप को अपमानित महसूस कर रहे हैं और पार्टी में विस्फोट की स्थिति पैदा हो गई है।

किमटा ने सोमवार को शिमला में कहा कि भाजपा में चल रही इस खींचतान से उसे लोकसभा चुनाव व विधानसभा उपचुनाव में हार का सामना करना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर कांग्रेस के बागी विधायकों को पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल से मिलकर उन्हें मनाने का असफल प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने इसे अवसरवादी बताते हुए कहा है कि जिस नेता को अपने कार्यकाल में जयराम ठाकुर ने कभी पूछा तक नही,उन्हें राजनीतिक हाशिये पर रखा, आज उनके द्वार पर नतमस्तक हो रहें है।

किमटा ने भाजपा के वरिष्ठ नेता पूर्व केंद्रीय मंत्री शांता कुमार के उस कथन का समर्थन करते हुए कहा है कि जिसमें उन्होंने कहा है कि भाजपा अपने पथ से पूरी तरह भटक गई है। किमटा ने कहा है कि भाजपा सत्ता की लालसा में ऐसे कृत्य कर रही है जो देश व प्रदेश की राजनीति को शर्मसार करती है। उन्होंने कहा है कि प्रदेश में भाजपा ने जनमत का अपमान किया है और प्रदेश में उप चुनाव थोप कर लोगों की भावनाओं से खिलवाड़ किया है।

हिन्दुस्थान समाचार/उज्जवल

/सुनील

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story