केन्द्र सरकार ने देश की एजेंसियों की प्रतिष्ठा को गिराया : पवन खेड़ा

केन्द्र सरकार ने देश की एजेंसियों की प्रतिष्ठा को गिराया : पवन खेड़ा
WhatsApp Channel Join Now
केन्द्र सरकार ने देश की एजेंसियों की प्रतिष्ठा को गिराया : पवन खेड़ा


हमीरपुर, 04 जुलाई (हि. स) । देश की सभी बड़ी एजेंसियों की प्रतिष्ठा को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने हाथों से गिरा दिया है। इन सभी सरकारी एजेंसियों का इस्तेमाल विपक्ष के खिलाफ करके उनके मान सम्मान को भी ठेस पहुंचाई गई है। केंद्र सरकार इन एजेंटीयों को 7 दिनों के लिए कांग्रेस के हाथों में सौंप कर देखें फिर उसे पता चल जाएगा की हालात कैसे दूसरों के खिलाफ खड़े किए जाते हैं। यह बात कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा ने हमीरपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कही ।

उन्होंने कहा कि एजेंसियों का जितना गलत इस्तेमाल आजादी के बाद भाजपा सरकार के कार्यकाल में हुआ है उतना कभी भी नहीं हुआ है। सारा देश इसको देख रहा है वह दावा करते हैं कि अगर एजेंसी या कांग्रेस के हाथ में होगी तो प्रधानमंत्री और गृह मंत्री अमित शाह भी कांग्रेस में शामिल होने आ जाएंगे ।

हमीरपुर पहुंचे कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय मुख्य प्रवक्ता पवन खेड़ा ने पत्रकार वार्ता करते हुए केंद्र सरकार व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि हिमाचल के हकों को लेकर जब प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह दिल्ली जाते हैं तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उन्हें ओपीएस का ताना देकर कहते हैं कि हिमाचल अमीर है क्योंकि यहां की सरकार ओ पी एस के लिए बजट दे सकती है । उन्होंने तंज़ कसते हुए कहा कि प्रधानमंत्री एक तरफ हिमाचल को अपना दूसरा घर कहते हैं लेकिन जब इस घर पर आपदा आई तो वह इसके हालत जानने के लिए यहां नहीं आए।

खेड़ा ने कहा कि बड़ी हैरानी की बात है कि हमीरपुर सीट से विधायक त्यागपत्र देकर दोबारा विधायक का चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर पूर्व निर्दलीय जीतेंगे तो वह दोबारा से विधायक ही इसमें नया क्या होने वाला है। बार-बार आने वाली आचार संहिता विकास की राह में रोड है।

उन्होंने कहा कि आज देश में जब कोई अग्निवीर शहीद हो रहा है तो उसे शाहिद का दर्जा नहीं दिया जा रहा है। ऐसी मानसिकता केंद्र सरकार क्यों अपना रही है। रक्षा मंत्री ने हाल ही में संसद में जो बयान दिया था उससे वह पकड़े गए हैं। उन्होंने कहा था कि अग्नि वीर को मुआवजा दिया गया है जबकि सच्चाई यह है कि उन्हें इंश्योरेंस की राशि मिली है ना कि सरकार की तरफ से कोई मुआवजा दिया गया है।

हिन्दुस्थान समाचार/विशाल /सुनील

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story