लोकसभा और विधानसभा उपचुनावों में कांग्रेस जीत हासिल करेगी : सतपाल रायजादा

लोकसभा और विधानसभा उपचुनावों में कांग्रेस जीत हासिल करेगी : सतपाल रायजादा
लोकसभा और विधानसभा उपचुनावों में कांग्रेस जीत हासिल करेगी : सतपाल रायजादा


हमीरपुर, 03 अप्रैल (हि. स.)। हिमाचल की चारों सीटों और 6 विधानसभा उपचुनावों में कांग्रेस पार्टी भारी मतों से जीत हासिल करेगी। ये दावा कांग्रेस नेता व उना के पूर्व विधायक सतपाल रायज़ादा ने हमीरपुर में कार्य कर्ताओं से बैठक के उपरांत पत्रकारों से बातचीत में कही।

उन्होंने कहा की हमीरपुर के विकास के लिए वर्तमान सांसद ने क्या काम किए, ये उन्हे जनता में गिनाने होंगे। लोकसभा में हिमाचल प्रदेश के हितों को कितनी बार उठाया गया, इसका हिसाब भी उन्हें देना होगा।

रायज़ादा ने कहा की हिमाचल प्रदेश को इतनी बड़ी त्रासदी का सामना करना पड़ा, लेकिन यहाँ के सांसद ने हिमाचल प्रदेश को आर्थिक मदद के लिए कितनी बार संसद में मुद्दा उठाया। उन्होंने कहा की हर बार मोदी के नाम का सहारा नहीं मिलेगा।

कांग्रेस नेता ने बागियों के पृश्न पर जवाब देते हुए कहा की सुखविंदर सिंह सुक्खू के सबसे अभिन्न मित्रों में मेरा नाम है, लेकिन मुझे सरकार में किसी पद पर नहीं बिठाया गया, इसलिए ये कहना की सुक्खू सरकार में केवल मित्रों को स्थान मिला, ये गलत है। यहाँ सिर्फ कार्यकर्ताओं को ही सरकार में स्थान दिया गया।

बागियो की प्ताड़ना के सवाल पर उन्होंने कहा की अगर उन्हें कुछ गलत लगता था तो पार्टी में आवाज उठाते। इसके विपरीत ये लोग भाजपा के खरीद फ्रोख़्त अभियान का हिस्सा बने। इनके होटल का खर्चा, हेलिकॉप्टर का खर्चा और अब सबको भाजपा का टिकट मिलना इस बात को साबित करता है की, इस सबके के पीछे भाजपा का हाथ और जनता भाजपा को सबक सिखाने के लिए तैयार है।

हिन्दुस्थान समाचार/विशाल/सुनील

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story