ऐतिहासिक होगा युवा विजय संकल्प रैली, युवाओं को जीत का मंत्र देंगे पीएम मोदी : भाजपा

ऐतिहासिक होगा युवा विजय संकल्प रैली, युवाओं को जीत का मंत्र देंगे पीएम मोदी : भाजपा


शिमला, 21 सितम्बर (हि.स.)। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 24 सितम्बर को मंडी के पड्डल मैदान में भाजपा युवा मोर्चा की युवा विजय संकल्प रैली को संबोधित करेंगे। यह रैली ऐतिहासिक होगी। रैली में 1 लाख से भी ज्यादा युवा भाग लेने जा रहे है। इस रैली से भाजपा में नई ऊर्जा का संचार होगा। रैली में हिमाचल प्रदेश के हर बूथ से 20 युवा भाग लेंगे।

उन्होंने बुधवार को कहा कि इस रैली में प्रधानमंत्री युवाओं को जीत का मंत्र देंगे। युवा संकल्प रैली से प्रदेश में काफी हल चल पैदा हुई है और यह प्रथम बार है कि एक प्रधानमंत्री किसी मोर्चे की रैली को संबोधित करने जा रहे है।

सुरेश कश्यप ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के बयानों से साफ दिख रहा है कि यह पार्टी वर्तमान समय में हताश है।

कांग्रेस पार्टी की हिमाचल में जमीन खिसकता दिखाई दे रही है।

उन्होंने प्रदेश कांग्रेस प्रचार विभाग के अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू से पूछा कि जब कांग्रेस की सरकार थी तो उन्होंने हिमाचल में कितना रोजगार दिया। उन्होंने सुक्खू पर आम लोगों को गुमराह करने का आरोप लगाया।

कश्यप ने कहा कि प्रदेश में जयराम सरकार ने स्वावलंबन योजना से युवाओं को स्वरोजगार के प्रति प्रेरित किया है और इस स्कीम के अंतर्गत 4000 से ज्यादा यूनिट लग चुके है। आज हिमाचल का युवा नौकरी देने वाला बन रहा है।

उन्होंने कहा कि भाजपा को पूर्व मुख्यमंत्री प्रो प्रेम कुमार धूमल और शांता कुमार का लगातार आशीर्वाद मिल रहा है और भाजपा एकता के साथ हर चनौती का सामना करने को तैयार है।

उन्होंने दावा किया कि इस बार हिमाचल में रिवाज बदलेंगे और हम एक मजबूत सरकार बनाएंगे।

कश्यप ने कहा कि भाजपा में टिकटें शीर्ष नेतृत्व तय करेगा। भाजपा जिताऊ चेहरों को टिकट देगी।

हिन्दुस्थान समाचार/उज्ज्वल/सुनील

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story