अपने प्रतिज्ञा पत्र के वादों से पलट रही सुक्खू सरकार : भाजपा

















शिमला, 25 जनवरी (हि.स.)। विपक्षी दल भाजपा ने हिमाचल में कांग्रेस की सुखविंदर सिंह सुक्खू सरकार पर प्रदेश की जनता को गुमराह करने का आरोप लगाया है। प्रदेश महामंत्री एवं विधायक राकेश जम्वाल और त्रिलोक जम्वाल ने बुधवार को एक बयान में कहा कि कांग्रेस चुनाव से पूर्व जनता से किये गए अपने प्रतिज्ञा पत्र के वादों से पलट रही है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने कैबिनेट की पहली मीटिंग में एक लाख सरकारी नौकरियां देने का वायदा किया था। अब प्रदेश सरकार की पहली कैबिनेट मीटिंग तो हो गई पर ऐसी कोई घोषणा जनता के समक्ष नहीं आई।

भाजपा नेताओं ने कहा कि कांग्रेस के प्रतिज्ञा पत्र में यह भी स्पष्ट रूप से लिखा गया है कि प्रदेश में कुल पांच लाख युवाओं को रोजगार दिलवाया जाएगा पर अब कांग्रेस पार्टी एक लाख नौकरियों की बात कर रही है।

इससे साफ हो गया है कि कांग्रेस पार्टी हिमाचल प्रदेश की जनता को गुमराह कर रही है।

राकेश और त्रिलोक ने कहा कि हिमाचल प्रदेश की जनता कांग्रेस पार्टी की दस गारंटीयो की पूरी होने का इंतजार कर रही है, पर जिस प्रकार से कांग्रेस पार्टी काम कर रही है उसे लगता नहीं की यह गारंटीयां कभी भी पूरी हो सकेगी।

भाजपा नेताओं ने कहा की ओपीएस को लेकर भी अभी तक कांग्रेस पार्टी की सरकार अधिसूचना नहीं निकाल पाई है अब तो 23 जनवरी 2023 को छत्तीसगढ़ की ओपीएस अधिसूचना भी जारी हो गई है जिसका प्रदेश सरकार की बेसब्री से इंतजार था पर उसके बाद भी अभी तक किसी भी प्रकार की अधिसूचना जनता के समक्ष लाने में कांग्रेस पार्टी विफल रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/उज्ज्वल/सुनील

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story