प्रदेश के सबसे बड़े अल्टू पल्टू राम हैं विक्रमादित्य और प्रतिभाः गोबिंद

मंडी, 31 मार्च (हि.स.)। मंडी संसदीय क्षेत्र के प्रभारी पूर्व मंत्री भाजपा के वरिष्ठ नेता गोबिंद सिंह ठाकुर ने लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह व उनकी सांसद माता प्रतिभा सिंह को प्रदेश का सबसे बड़ा अल्टू पल्टू राम नेता कहा है। रविवार को यहां होटल राजमहल में पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने हैरानी जताई कि क्षत्रीय तो जुबान के पक्के होते हैं मगर राजसी ठाठ बाट में पले बढ़े विक्रमादित्य व वीरभद्र के दम पर सांसद बन कर शिमला में बैठी रही प्रतिभा सिंह हर बात पर जिस तरह से बात बात पर पल्ट जाते हैं, को लेकर सब हैरान हैं।

उन्होंने कहा कि राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में भाग लेने को लेकर उनकी पल पल बदलते बयानों को देख लो, उसके बाद कांग्रेस विधायकों को उकसाया, सुबह पद से त्यागपत्र दिया, शाम को वापस ले लिया, चंडीगढ़ में बागी विधायकों के साथ दो रातें गुजारी, उनसे चर्चा की, उन्हें प्रेरित किया, उनका समर्थन किया, पता चला है कि उन्होंने 14 विधायकों के एक साथ सुक्खू सरकार के विरोध व राज्यसभा चुनाव में हर्ष महाजन का समर्थन करने की बात कही, इस सब के बीच अपने लिए दोनों मां बेटा मुख्यमंत्री की कुर्सी देख रहे थे मगर जब बात बनती नजर नहीं आई तो सबको राम भरोसे छोड़ कर पल्ट गए। अब इन विधायकों जिन्हें भाजपा ने टिकट देकर चुनाव मैदान में उतारा है उनके ही हार जाने की भविष्यवाणी कर रहे हैं।

गोबिंद सिंह ठाकुर ने कभी कंगना को अपनी बड़ी बहन कहते हैं, कहते हैं कि उनके खिलाफ कोई गलत कहेगा तो वह विरोध करेंगे, फिर कांग्रेस की प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने जब सब्जी मंडी का फोटो कंगना की फोटो के साथ सोशल मीडिया पर डालकर यह कमेंट किया कि आज कल मंडी में क्या भाव चल रहा है तो इसका विरोध क्यों नहीं किया। कभी कहते हैं कि वह जीत गई तो उनसे काम करवाने के लिए मुंबई जाना पड़ेगा, जबकि यह कभी नहीं बताया कि उनकी माता जो जीतने के बाद पांच पांच साल तक क्षेत्र में कभी नहीं आई, ऐसा क्यों हुआ।

गोबिंद सिंह ठाकुर ने प्रतिभा सिंह को लेकर कहा कि उन्होंने खुद कहा कि सुक्खू सरकार ने 14-15 महीने में कोई काम नहीं किया, अकेेले सांसद निधि बांटने से तो चुनाव नहीं जीत सकते, ऐसे में वह चुनाव नहीं लड़ेंगे, अब कह रही है कि मरते दम तक कांग्रेस की सेवा में रहेंगे, चुनाव भी लड़ेंगे।

भाजपा नेता ने पूछा कि यह सब क्या है। उन्होंने सवाल किया कि प्रतिभा सिंह तीन बार वह मंडी की सांसद रह चुकी हैं कोई एक काम जो किया है उसे तो बताएं, उल्टे जय राम ठाकुर की सरकार ने जो मंडी में सरदार पटेल विश्वविद्यालय खोला उसे कमजोर करके रख दिया, शिव धाम का काम शुरू किया व दूसरे बड़े काम आंरभ किए थे, उन्हें बंद करवा दिया। उन्होंने कहा कि सांसद के पास कुछ तो कहने को होगा, कोई एक उपलब्धि तो होगी मंडी संसदीय क्षेत्र की जनता इसके बारे में जानना चाहती है।

हिन्दुस्थान समाचार/ मुरारी/सुनील

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story